25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले लालू- मुसलमानों को परेशान कर रहे हैं PM MODI, जेड प्लस सुरक्षा छोड़कर संतलीला करने कहां गये थे तोगड़िया

रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि हज सब्सिडी खत्म करके नरेंद्र मोदी मुस्लिमों को परेशान कर रहे हैं. लालू ने विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया पर भी बड़ा हमला किया. […]

रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि हज सब्सिडी खत्म करके नरेंद्र मोदी मुस्लिमों को परेशान कर रहे हैं. लालू ने विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया पर भी बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि तोगड़िया को जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त है.सुरक्षाकर्मियों को बताये बगैर वह कहां चले गये थे. अपना एनकाउंटर की आशंका जता रहे तोगड़िया को यह बताना चाहिए कि वह सुरक्षाकर्मियों के बगैर कौन सी संतलीला करने गये थे. उन्होंने अब तक यह नहीं बताया कि वह गये कहां थे.

इसे भी पढ़ें :LIVE : बजट सत्र के पहले दिन झारखंड विधानसभा में राजद नेता रघुनाथ झा को दी गयी श्रद्धांजलि

राजद सुप्रीमो बुधवार को चारा घोटाला के दो मामलों में रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए. फर्जी बिल के आधार पर दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ रुपये की निकासी के मामले में उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये विशेष अदालत में पेश किया गया. वहीं, डोरंडा कोषागार से 184 करोड़ रुपये की निकासी के मामले में लालू प्रसाद सशरीर सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए.

इसे भी पढ़ें :हज सब्सिडी खत्म करने को रघुवर दास ने केंद्र सरकार का दूरदर्शी कदम बताया

कोर्ट में पेशी के बाद लालू प्रसाद ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने प्रधानमंत्री और तोगड़िया पर हमला करने के बाद पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. इस दौरान भारी संख्या में लोग राजद सुप्रीमो की एक झलक पाने के लिए बेताब थे. बड़ी संख्या में राजद नेता और कार्यकर्ता भी लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे थे. उन्हें भी राजद सुुप्रीमो ने निराश नहीं किया. अपनी कार में बैठे लालू ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से हाथ मिलाये और उनका हालचाल पूछा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें