38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : आरपीएफ के जवान ने एक ही परिवार के पांच लोगों को मारी गोली, तीन की मौत, दो गंभीर

रामगढ़ जिले के बरकाकाना रेलवे कॉलोनी का मामला रामगढ़/बरकाकाना : बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान पवन कुमार सिंह ने रेलवे पोर्टर अशोक राम के घर में घुस कर परिवार के पांच लोगों को गोली मार दी. घटना शनिवार रात लगभग सवा आठ बजे की है. गोली लगने से अशोक राम, […]

रामगढ़ जिले के बरकाकाना रेलवे कॉलोनी का मामला
रामगढ़/बरकाकाना : बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान पवन कुमार सिंह ने रेलवे पोर्टर अशोक राम के घर में घुस कर परिवार के पांच लोगों को गोली मार दी. घटना शनिवार रात लगभग सवा आठ बजे की है.
गोली लगने से अशोक राम, उनकी पत्नी लीला देवी व गर्भवती बेटी मीना देवी की मौत हो गयी. जबकि बेटी सुमन देवी और बेटा संजय राम गंभीर रूप से घायल हो गये. हमले में अशोक राम की छोटी बेटी रजनी बाल-बाल बच गयी. घटना को अंजाम देने के बाद पवन सिंह पिस्टल लहराते हुए भाग निकला. वहीं, फायरिंग की आवाज सुन कर आसपास के लोग अशोक राम के घर पहुंचे और सभी को रेलवे अस्पताल ले गये.
वहां इलाज के क्रम में अशोक राम की मौत हो गयी. वहीं, घायल भाई-बहनों को रांची रोड स्थित द होप अस्पताल ले जाया गया, वहां से रांची रेफर किया गया. रांची ले जाने के क्रम में गर्भवती मीना देवी की भी माैत हो गयी. घायल बेटी सुमन देवी और बेटा संजय राम को मेदांता में भर्ती कराया गया है. पवन को दो दिन पहले ही विभाग की ओर से पिस्टल मिला था. उधर, गोलीबारी की सूचना पर एसपी प्रभात कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे.
दूध लेने के क्रम में हुआ विवाद : अशोक राम के परिवार में सात सदस्य हैं. बड़ा बेटा रमेश ऑटो चालक है. घटना के समय वह बरकाकाना रेलवे स्टेशन पर था.
हमले में बची रजनी उर्फ प्रियंका ने पुलिस को बताया कि उसके घर के सामने ही पवन कुमार सिंह रहता है और उसी के यहां से दूध लेने आता था. शनिवार रात में भी पवन दूध लेने आया. इसी दौरान पिता अशोक राम से उसकी बकझक हो गयी. तब पिता ने दूध देने से इनकार कर दिया. इसके बाद पवन ने पिस्टल निकाल कर पिता, मां, दो बहनों और भाई को गोली मार दी. गोली लगने से मां लीला देवी की घर में ही मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें