32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुबहानी हटे, सुधीर कुमार राकेश बने नये गृह सचिव

प्रतिमा पटना की फिर डीएम, विकास वैभव एसएसपी पटना : चुनाव आयोग ने राज्य के गृह सचिव सह सामान्य प्रशासन विभाग के प्रधान सचिव आमिर सुबहानी को बदलने का निर्देश दिया है. राज्य के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को शुक्रवार को भेजे निर्देश में आयोग ने सुधीर कुमार राकेश को नया गृह सचिव नियुक्त […]

प्रतिमा पटना की फिर डीएम, विकास वैभव एसएसपी

पटना : चुनाव आयोग ने राज्य के गृह सचिव सह सामान्य प्रशासन विभाग के प्रधान सचिव आमिर सुबहानी को बदलने का निर्देश दिया है. राज्य के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को शुक्रवार को भेजे निर्देश में आयोग ने सुधीर कुमार राकेश को नया गृह सचिव नियुक्त करने का आदेश दिया है.

आयोग ने सरकार से कहा है कि मौजूदा गृह सचिव आमीर सुबहानी काे अपने स्तर से किसी नयी जगह पर पदस्थापित कर दे. साथ ही आयोग ने पटना समेत नौ जिलों के डीएम और पटना के एसएसपी समेत सात जिलों के एसपी भी बदलने का आदेश दिया है. पटना में प्रतिमा एस वर्मा को पुन: डीएम नियुक्त करने का निर्देश दिया गया है. मौजूदा डीएम संजय अग्रवाल को गया का फिर से डीएम बनाने का निर्देश दिया गया है.

साथ ही पटना के एसएसपी मनु महाराज को गया और पूर्णिया के एसपी विकास वैभव को फिर से पटना का एसएसपी बनाने का निर्देश दिया गया है. मुख्य सचिव को जारी निर्देश में आयोग के प्रधान सचिव आरके श्रीवास्तव ने कहा है कि 24 घंटे में तबादले की कार्रवाई की जाये.

साथ ही तबादला किये पदाधिकारियों को निर्वाचन संबंधी कार्य से दूर रखें.

नये डीएम

नाम कहां गये

प्रतिमा एस वर्मा डीएम, पटना

संजय अग्रवाल डीएम, गया

कुमार रवि डीएम, दरभंगा

देवेश सेहरा डीएम, कैमूर

बालामुरुगन डी डीएम, पूर्णिया

कुलदीप नारायण डीएम, मधुबनी

संजय कुमार सिंह डीएम, कटिहार

गोपाल मीणा डीएम, लखीसराय

एम रामचंद्र डू डीएम, सुपौल

बदले गये एसएसपी

नाम कहां गये

विकास वैभव एसएसपी, पटना

मनु महाराज एसएसपी, गया

निशांत तिवारी एसपी, पूर्णिया

किम एसपी, सुपौल

विकास बर्मन एसपी , नवादा

दीपक बर्णवाल एसपी, लखीसराय

गरिमा मल्लिक एसपी, पटना, ग्रामीण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें