36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ मतदान करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा

नयी दिल्ली / पटना : केंद्र सरकार के खिलाफलोकसभा में लाये गये विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को मतदान होना है. इस बीच, खबर है कि बिहार के पटना साहिब सीट से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ केंद्र सरकार के पक्ष में मतदान करेंगे. मालूम हो कि अपनी ही […]

नयी दिल्ली / पटना : केंद्र सरकार के खिलाफलोकसभा में लाये गये विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार को मतदान होना है. इस बीच, खबर है कि बिहार के पटना साहिब सीट से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ केंद्र सरकार के पक्ष में मतदान करेंगे.

मालूम हो कि अपनी ही पार्टी और प्रधानमंत्री के खिलाफ आवाज बुलंद करनेवाले शॉटगन पिछले कई दिनों से ‘खामोश’ हैं. बॉलीवुड में अपनी बुलंद आवाज से सबको ‘खामोश’ करनेवाले बिहारी बाबू उर्फ शत्रुघ्न सिन्हा ने करीब दो सप्ताह से सरकार के खिलाफ ना तो कुछ वक्तव्य दिया है और ना ही सोशल मीडिया पर टिप्पणी की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कोई आक्रामक रुख नहीं अपनाया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से खबर है कि शुक्रवार को संसद में होनेवाले अविश्वास प्रस्ताव पर अब वह सरकार के साथ हैं. वह लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ लाये गये अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ मतदान करेंगे. मालूम हो कि वर्तमान एनडीए सरकार में अध्यक्ष को छोड़ कर 314 सदस्य हैं. इनमें भाजपा के 273 सांसद हैं.

वहीं, भाजपा प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के पुराने और वफादार कार्यकर्ता हैं. किसी बात को लेकर उनकी नाराजगी पार्टी से हो सकती है, लेकिन वह विरोध में नहीं जा सकते हैं. साथ ही कहा कि पार्टी भी उनको उचित सम्मान देने में कोई कमी नहीं करेगी.

गृह मंत्रालय ने बढ़ायी है शॉटगन की सुरक्षा

गृह मंत्रालय ने शत्रुघ्न सिन्हा की जान को खतरा बताते हुए उनकी सुरक्षा में बढ़ोतरी का फैसला किया है. बिहार के पटना साहिब सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को अब उन्हें वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा पूरे देश में देने का फैसला किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें