32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवादित टिप्पणी : सिद्धू को मिला शत्रुघ्न का साथ, निशाने पर PM मोदी

पटना : भाजपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से किस्मत आजमा रहे बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पंजाब में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उल्लेखनीय है […]

पटना : भाजपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से किस्मत आजमा रहे बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पंजाब में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में बुधवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ बिहार के कटिहार में एक चुनावी सभाकेदौरान विवादित भाषण देने के आरोप में कटिहार के बारसोई थाना में एफआइआर दर्जकियागया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कटिहार में मंगलवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुसलमानों से कहा था, यहां अल्पसंख्यक बहुसंख्यक में है. अगर तुम लोग एकजुट होकर वोट डाला तो सब पलट जायेगा. मोदी सलट जायेगा. छक्का लग जायेगा. इसी मामले पर शत्रुघ्न सिन्हा नेआज ट्वीट कर पीएम मोदी परनिशाना साधा है.

नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किया. और लिखा है, अच्छे लोगों को क्यों निशाना बनाया जाता है जब वे दिल से बोलते हैं. सम्मानित नवजोत सिंह सिद्धू ने हमेशा राष्ट्रहित की बात की है. क्या उन्हें केवल इसलिए निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि अब वह सरजी की पार्टी का हिस्सा नहीं हैं.

ये भी पढ़ें… तारिक ने की सिद्धू के बयान की निंदा, कहा- मजहब के नाम पर सियासत के बदले हारना पसंद करेंगे

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और ट्वीट किया और लिखा है, पंजाब के अमृतसर के लोकप्रिय नेता ने अपने कार्यकाल के दौरान कई प्रभावी और रचनात्मक काम किये हैं. उसे बिना किसी सूचना के हटा दिया गया. वह एक अद्भुत इंसान के साथ-साथ स्टार प्रचारक भी हैं. गलती करना मानव का स्वभाव है फिर भी. उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, जुबान फिसल गयी है. किसी को भी अपनी शख्सियत और ख्याति के आदमी को कलंकित करने का अधिकार नहीं है. जय हिन्द!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें