23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : लालू कुछ ऐसे कर रहे हैं तेजस्वी के जनादेश अपना यात्रा की हौसला अफजाई

पटना : बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव जनादेश अपमान यात्रा पर निकले हैं. उधर, राजद सुप्रीमो लगातार सोशल मीडिया पर मोरचा संभाले हुए हैं. लालू प्रसाद यादव लगातार तेजस्वी यादव के ट्वीट को रिट्वीट कर अपना समर्थन दे रहे हैं और हौसला अफजाई कर रहे हैं. […]

पटना : बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव जनादेश अपमान यात्रा पर निकले हैं. उधर, राजद सुप्रीमो लगातार सोशल मीडिया पर मोरचा संभाले हुए हैं. लालू प्रसाद यादव लगातार तेजस्वी यादव के ट्वीट को रिट्वीट कर अपना समर्थन दे रहे हैं और हौसला अफजाई कर रहे हैं. बुधवार को सुबह-सवेरे लालू यादव ने तेजस्वी के ट्वीट को रिट्वीट कर यह जता दिया कि राजद की राजगीर में हुई कार्यकारिणी की बैठक में की गयी घोषणा पूरी तरह सत्य है. लालू ने कहा था कि पार्टी की कमान तेजस्वी यादव ही संभालेंगे. लालू जिस कदर तेजस्वी को सपोर्ट कर रहे हैं, उससे साफ लगता है कि बिहार और राष्ट्रीय स्तर की राजनीति में वह तेजस्वी यादव को प्रमोट करेंगे.

लालू यादव महागठबंधन टूटने के बाद से लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हुए हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा है कि अभी-अभी, आक्रोश और जोश देख लीजिए. लालू ने तेजस्वी के जनादेश अपमान यात्रा के वीडियो को रिट्वीट किया है. उधर, उन्होंने तेजस्वी के उस ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें तेजस्वी ने लिखा है कि बिहार की न्याय प्रिय जनता में गजब का आक्रोश है. दिन-दहाड़े नीतीश कुमार ने जनादेश की पीठ में खंजर घोंपा. जनता इस विश्वासघात का जवाब देगी.

लालू ने तेजस्वी यादव के एक और ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें लिखा गया है कि सड़क किनारे के सारे के सारे गांव जोश और जुनून के साथ मैदान में हैं. जनादेश का अपमान जनता नहीं सहेगी. हिम्मत है तो आओ चुनावी मैदान में.

यह भी पढें-
तेजस्वी व तेजप्रताप ने शुरू की ‘जनादेश अपमान यात्रा’, महागठबंधन के खिलाफ मांगी बापू से माफी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें