32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कास्टिंग काउच पर शत्रुघ्न का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड और राजनीति दोनों ही जगह की जाती है इसकी डिमांड

नयी दिल्ली : कास्टिंग काउच पर उठी बहस में कोरियोग्राफर सरोज खान और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के बाद अबबॉलीवुडअभिनेता एवं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इसको लेकर बड़ा बयान दिया हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, न तो सरोज खान गलत हैं और न रेणुका चौधरी गलत हैं. उन्होंने कहा, फिल्म इंडस्ट्री हो […]

नयी दिल्ली : कास्टिंग काउच पर उठी बहस में कोरियोग्राफर सरोज खान और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के बाद अबबॉलीवुडअभिनेता एवं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इसको लेकर बड़ा बयान दिया हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, न तो सरोज खान गलत हैं और न रेणुका चौधरी गलत हैं. उन्होंने कहा, फिल्म इंडस्ट्री हो या राजनीति दोनों ही जगह सेक्सुअल फेवर मांगे जाते हैं और कुछ लोग इसे गलत भी नहीं समझते. मनोरंजन और राजनीति दोनों दी जगह इसकी डिमांड की जाती है. शत्रुघ्न ने कहा, ये समाज में तरक्की की सीढ़ियां चढ़ने और आगे बढ़ने का एक पुराना तरीका है. जिसमें आप मुझे खुश रखें और मैं आपको खुश रखूंगा का नियम चलता है. उन्होंने कहा, ये तो प्राचीन काल से चला आ रहा है. इसमें इतना परेशान होने की क्या जरूरत है.

कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान का बचाव करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, कोरियोग्राफी में सरोज खान का बहुत बड़ा योगदान है. और साथ ही रेखा, माधुरी दीक्षित, और दिवंगत श्रीदेवी के करियर को भी आकार देने में उनका बहुत अहम रोल रहा है. उन्होंने कहा, सरोज खान अपने आप में ही एक मिसाल हैं और वह अपने दिल से बोलती हैं. उनके बयान में आपको राजनीति नहीं बल्कि भावनात्मक शुद्धता ही मिलेगी.

भाजपा सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण को कास्टिंग काउच कहा जाता है, मगर राजनीति में शोषण को क्या कहा जाना चाहिए उन्हें नहीं पता. उनके मुताबिक इसे कास्टिंग-वोट काउच कहा जा सकता है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कास्टिंग काउच का शिकार होना या नहीं होना व्यक्ति के खुद के ऊपर है. कोई किसी के साथ जबरदस्ती नहीं करता है. शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान से एक नया विवाद खड़ा होनेकी संभावना जतायी जारहीहै.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें