32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: डॉन के मन में PM MODI का खौफ, भाई कास्कर ने कहा- दाऊद अब भी छिपा है पाकिस्तान में

undefinedundefined ठाणे : भगोड़ा माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम अभी भी पाकिस्तान में है. यह खुलासा इस बार खुद दाऊद के भाई इकबाल कास्कर ने किया है. कास्कर ने खुफिया ब्यूरो और ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के जांच अधिकारियों को यह जानकारी दी है. जानें, दाऊद इब्राहिम की बहन ‘हसीना’ के बारे में 9 खास […]

undefinedundefined

ठाणे : भगोड़ा माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम अभी भी पाकिस्तान में है. यह खुलासा इस बार खुद दाऊद के भाई इकबाल कास्कर ने किया है. कास्कर ने खुफिया ब्यूरो और ठाणे पुलिस की अपराध शाखा के जांच अधिकारियों को यह जानकारी दी है.

जानें, दाऊद इब्राहिम की बहन ‘हसीना’ के बारे में 9 खास बातें…

ठाणे पुलिस ने वसूली के एक मामले में कास्कर को दो दिन पहले मुंबई में गिरफ्तार किया था. ठाणे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, अपराध शाखा के अधिकारियों के साथ इकबाल से खुफिया ब्यूरो के अधिकारियों ने भी पिछले दो दिनों में पूछताछ की और उसने दाऊद तथा उसके ठिकानों के बारे में महत्वपूर्ण सूचना दी.

जबरन उगाही के मामले में दाऊद इब्राहिम का छोटा भार्इ इकबाल कास्कर गिरफ्तार

अधिकारी के मुताबिक, कास्कर ने पुष्टि की है कि उसका भाई पाकिस्तान में ही है. दाऊद 1993 के मुंबई विस्फोट मामले सहित कई मामले में वांछित है. उन्होंने कहा कि टैपिंग के डर से दाऊद अपने रिश्तेदारों या भारत में अपने लोगों को फोन करने से बचता है.

कास्कर ने जांच अधिकारियों से कहा कि उसकी अपने दूसरे भाई अनीस इब्राहिम से पिछले कुछ वक्त में महज चार या पांच बार बातचीत हुई. अनीस दाऊद के साथ ही रहता है. अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा ने मौजूदा मामले की जांच के लिए एक टीम को बिहार भेजा है क्योंकि शिकायतकर्ता को डराने के लिए वहीं के शूटरों को काम पर लगाया गया था.

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के प्यार में इस हद तक पागल था दाऊद इब्राहिम…!

आपको बता दें कि भारत पहले ही कह चुका है कि डॉन दाऊद पाकिस्तान में छिपकर रहा है.

डॉन के मन में पीएम मोदी का डर

मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खौफ खाता है. जानकारी के अनुसार जब से नरेंद्र मोदी की सरकार आयी है तब से उसे पकड़े जाने का डर सता रहा है. यही कारण है कि वह लगातार अपने ठिकाने भी बदल रहा है. ताजा खुलासे में पता चला है कि नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद से दाऊद इब्राहिम अपने चार ठिकाने बदल चुका है और उसकी सुरक्षा में 50 फीसदी की बढ़ोतरी की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें