29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेप पर ट्वीट कर फंसे 2010 के यूपीएससी टॉपर शाह फैसल

नोटिस मिलने पर किया – बॉस से मिला प्रेम पत्र श्रीनगर: तेजी से बढ़ती बलात्कार की घटनाओं के संबंध में ट्वीट करने वाले 2010 बैच के यूपीएससी परीक्षा के टॉपर शाह फैसल के खिलाफ जम्मू – कश्मीर सरकार ने अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की है. फैसल को भेजे गये एक नोटिस में सामान्य प्रशासन विभाग ने […]

नोटिस मिलने पर किया – बॉस से मिला प्रेम पत्र

श्रीनगर: तेजी से बढ़ती बलात्कार की घटनाओं के संबंध में ट्वीट करने वाले 2010 बैच के यूपीएससी परीक्षा के टॉपर शाह फैसल के खिलाफ जम्मू – कश्मीर सरकार ने अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की है. फैसल को भेजे गये एक नोटिस में सामान्य प्रशासन विभाग ने कहा है, आप कथित रूप से आधिकारिक कर्तव्य निभाने के दौरान पूर्ण ईमानदारी और सत्यनिष्ठा का पालन करने में असफल रहे हैं जो एक लोक सेवक के लिए उचित व्यवहार नहीं है.

देखिए मिथुन चक्रवर्ती के बेटे-बहू की तसवीरें :

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, PHOTOS

सूत्रों के अनुसार, विभाग ने केंद्र के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के अनुरोध पर फैसल के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है. फैसल ने ट्वीट किया था, जनसंख्या + पितृसत्ता + निरक्षरता + शराब + पॉर्न + तकनीक + अराजकता = रेपिस्तान. यह पोस्ट कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग को नागवार गुजरा.

https://twitter.com/shahfaesal/status/1016682338577797120?ref_src=twsrc%5Etfw

नोटिस मिलने के बाद उसकी एक प्रति ट्वीट करते हुए फैसल ने लिखा है, दक्षिण एशिया में बलात्कार के चलन के खिलाफ मेरे व्यंग्यात्मक ट्वीट के एवज में मुझे मेरे बॉस से प्रेम पत्र (नोटिस) मिला.

https://twitter.com/shahfaesal/status/1016683369004982272?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें