38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस नेता ने की स्‍मृति ईरानी पर अभद्र टिप्‍पणी

नयी दिल्‍ली : असम कांग्रेस के दो नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिक्षा मंत्री स्‍मृति ईरानी को लेकर अपमानजनक बयान दिया है. कांग्रेसी नेताओं के बयान सामने आने के बाद भाजपानेइसकी कड़ी निंदा की है. भाजपा महासचिव राममाधव ने बयान को शर्मनाक बताया. दूसरी ओर असम भाजपा नेता कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ मानहानि का […]

नयी दिल्‍ली : असम कांग्रेस के दो नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिक्षा मंत्री स्‍मृति ईरानी को लेकर अपमानजनक बयान दिया है. कांग्रेसी नेताओं के बयान सामने आने के बाद भाजपानेइसकी कड़ी निंदा की है. भाजपा महासचिव राममाधव ने बयान को शर्मनाक बताया. दूसरी ओर असम भाजपा नेता कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस करने की तैयारी में हैं.

दरअसल रविवार को एक बैठक के दौरान कांग्रेस नेता नीलमणि सेन डेका और विधायक रूप ज्‍योति कुर्मी ने स्‍मृति ईरानी पर भद्दी टिप्पणी करते हुए उन्‍हें मोदी की दूसरी पत्‍नी बताया. कांग्रेसी नेताओं ने कहा कई लोग ईरानी को पीएम मोदी की दूसरी पत्नी बताते हैं. कांग्रेसी नेताओं के इस बयान के बाद हंगामा शुरू हो गया.

भाजपा महासचिव राममाधव ने ट्वीट कर कहा, क्‍या एक महिला की अगुआई वाली कांग्रेस पार्टी एक महिला के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी करने वाले नेताओं को बचा रही है. वहीं सर्वानंद सोनोवाल ने कहा, कांग्रेस के दोनों नेताओं के बयान से कांग्रेस की सोच पता चलती है. ऐसे नेताओं के खिलाफ सोनिया गांधी को फौरन कार्रवाई करनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें