29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर दोहराया, पुलवामा के गुनहगार बच नहीं पायेंगे

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिर दोहराया कि पुलवामा हमले के दोषी बच नहीं पायेंगे और उन्हें सजा जरूर मिलेगी. वे अगर यह सोच रहे हैं कि इतना बड़ा गुनाह करके बच जायेंगे तो यह उनकी गलती है. हमें अपने सुरक्षा बलों पर पूरा भरोसा और गर्व है, इसलिए हमने उन्हें खुली […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिर दोहराया कि पुलवामा हमले के दोषी बच नहीं पायेंगे और उन्हें सजा जरूर मिलेगी. वे अगर यह सोच रहे हैं कि इतना बड़ा गुनाह करके बच जायेंगे तो यह उनकी गलती है. हमें अपने सुरक्षा बलों पर पूरा भरोसा और गर्व है, इसलिए हमने उन्हें खुली छूट दे दी है, वे जब, जहां चाहें इस गुनाह का बदला ले सकते हैं. मैं देश को कहना चाहता हूं कि आप अपने जवानों पर भरोसा रखिए पुलवामा के शहीदों के गुनहगारों को कैसे, कब और कैसी सजा दी जाये, यह वे तय करेंगे.

उक्त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के यवतमाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा. प्रधानमंत्री की सभा में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कुछ पल का मौन रखा गया. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, हंसराज अहीर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राज्यपाल विद्यासागर राव भी मौजूद थे.

पंधार्कावाडा इलाके में आयोजित एक समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासी छात्रों के लिए ‘एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय’ का उद्घाटन किया और प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत कुछ लाभार्थियों को मकानों की चाबियां भी दी. धुले जिले में मोदी प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना (पीएमकेएसवाई) के तहत लोअर पंजारा मध्यम परियोजना का उद्घाटन भी करेंगे.प्रधानमंत्री सुलवड़े जामफल कनोली लिफ्ट इरीगेशन स्कीम और धुले शहर जलापूर्ति योजना की नींव भी रखेंगे. वह वीडियो लिंक के माध्यम से धुले-नारदाना और जलगांव मनमाड तीसरी रेलवे लाइन, भुसावल-बांद्रा खंडेश एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाएंगे. प्रधानमंत्री ने यहां सड़क से जुड़े कई परियोजनाओं का उद्‌घाटन किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह ही नागपुर पहुंचे थे.

#PulwamaAttack : सर्वदलीय बैठक शुरू, सभी पार्टियों के नेता कर रहे हैं शिकरत

LIVE श्रद्धांजलि : पुलवामा में शहीद हुए शामली के प्रदीप कुमार को राजकीय सम्मान के साथ दी गयी आखिरी विदाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें