28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिनदहाड़े गोलीबारी से थर्राया आदर्श नगर

हरनौत : शनिवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित आदर्श नगर मोहल्ला गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. मोहल्लेवासी भय के कारण दरवाजा-खिड़की तक बंद कर लिये. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दर्जनों नवयुवक घटना के समय मौजूद था. जिसमें तीन चार लोग देसी-कट्टा से लैस थे. उन्होंने बताया कि इस तरह की वारदात आदर्श नगर में बराबर होती […]

हरनौत : शनिवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित आदर्श नगर मोहल्ला गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. मोहल्लेवासी भय के कारण दरवाजा-खिड़की तक बंद कर लिये. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दर्जनों नवयुवक घटना के समय मौजूद था. जिसमें तीन चार लोग देसी-कट्टा से लैस थे. उन्होंने बताया कि इस तरह की वारदात आदर्श नगर में बराबर होती रहती है. इस दौरान बदमाशों के द्वारा चार राउंड गोली भी चलायी गयी. उन्होंने बताया कि अपराधी पुलिस को देख कर भी एक राउंड गोली चलायी है.

घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ निशित प्रिया दल-बल के साथ मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों ने बताया कि इन दिनों आदर्श नगर स्थित बालिका कन्या उच्च विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ हमेशा बाहर के असामाजिक तत्व छेड़खानी करते हैं. घटना का कारण थाना क्षेत्र के बस्ती गांव की एक छात्रा को छेड़खानी के मामले को लेकर हुआ, जिसे दो दिन पूर्व एक बाहरी लड़के ने मोबाइल नंबर दिया था. पीडि़त लड़की ने घटना की जानकारी अपने घर वालों को दिया. हालांकि इस संबंध में छात्र की तरफ से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है.

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से घटना की प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें पोरई गांव निवासी धीरेंद्र कुमार व एक अज्ञात आशीष कुमार को नामजद अारोपित बनाया गया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें