27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नालंदा में फिर मॉब लीचिंग, एक की हत्या, दो युवकों की हालत गंभीर, पटना रेफर

बिहारशरीफ : नालंदा के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के बड़ीहा गांव में गुरुवार की अहले सुबह फिर मॉब लीचिंग की घटना हुई. यहां चोर-चोर का हल्ला कर ग्रामीणों ने तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसमें से एक युवक की मौत इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में हो […]

बिहारशरीफ : नालंदा के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के बड़ीहा गांव में गुरुवार की अहले सुबह फिर मॉब लीचिंग की घटना हुई. यहां चोर-चोर का हल्ला कर ग्रामीणों ने तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसमें से एक युवक की मौत इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में हो गयी. पिटाई से जख्मी दो युवकों को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया है.

मृतक की पहचान इस्लामपुर के माली टोला निवासी 32 वर्षीय अजय कुमार के रूप में की गयी है. गंभीर रूप से जख्मी युवकों में इस्लामपुर के माली टोला गांव निवासी 28 वर्षीय चिंटू कुमार एवं लोहार टोली निवासी 35 वर्षीय सद्दाम है.

इधर, घटना की सूचना मिलने पर इस्लामपुर थाने की पुलिस समेत हिलसा डीएसपी मुतफिक अहमद घटनास्थल पर पहुंचे गये हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पिटाई करनेवाले आरोपितों की पुलिस पहचान कर रही है. पूरे गांव में पुलिस कैंप कर रही है.

मालूम हो कि दो जनवरी को दीपनगर थाना क्षेत्र के काको बिगहा मघड़ासराय गांव में राजद नेता इंदल पासवान की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. इंदल की हत्या उससमय की गयी, जब वह एक श्राद्धकर्म में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. घटना के विरोध में दो गांवों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि ग्रामीणों ने हत्या के आरोप में शामिल तीन आरोपितों के घर में तोड़फोड़ कर फूंक डाला. इसके बाद दो आरोपितों की ईंट-पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें