Advertisement

lucknow

  • Apr 19 2019 7:20AM

शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्नी व सपा का किया प्रचार, इन्‍हें बताया पीएम उम्‍मीदवार, कांग्रेस में नाराजगी

शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्नी व सपा का किया प्रचार, इन्‍हें बताया पीएम उम्‍मीदवार, कांग्रेस में नाराजगी

लखनऊ : शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को अपनी पत्नी और लखनऊ सीट से सपा की उम्मीदवार पूनम सिन्हा का प्रचार कर कांग्रेस के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी. शत्रुघ्न खुद बिहार की पटना साहिब सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हैं. ऐसे में लखनऊ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ने नाराजगी जताते हुए उन्हें पार्टी धर्म निभाने की नसीहत दी है. 

इस सीट से कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को मैदान में उतारा है. गुरुवार को पूनम सिन्हा के नामांकन और रोडशो में शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए, जो कांग्रेस उम्मीदवार को नागवार गुजरा. प्रमोद कृष्णम ने शत्रुघ्न सिन्हा को नसीहत देते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा जी ने यहां आ करके अपना पत्नी-धर्म निभाया है, लेकिन मैं शत्रु जी से ये कहना चाहूंगा कि पति-धर्म उन्होंने आज निभा दिया, लेकिन एक दिन मेरे लिए प्रचार करके वह पार्टी-धर्म निभाएं. 

शत्रुघ्न ने भी ‘खामोश’ अंदाज में दिया जवाब 

लखनऊ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम की नसीहत के बाद ‘खामोश’ अंदाज में शत्रुघ्न ने भी साफ कह दिया कि परिवार के मुखिया और एक पति होने के नाते अपने परिवार का समर्थन करना मेरा कर्तव्य है. माना जा रहा है कि कांग्रेस में उनके खिलाफ नाराजगी बढ़ सकती है.

पीएम हो तो अखिलेश या मायावती जैसा हो : शत्रुघ्न

अपनी पत्नी और लखनऊ सीट से सपा प्रत्याशी  पूनम सिन्हा का प्रचार करने आये शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री हो तो अखिलेश यादव या मायावती जैसा हो, जिनके अंदर काबिलियत और गुण हैं. काम करने की तत्परता है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव में बहुत क्षमता है. वे यहीं नहीं रुके. अखिलेश यादव की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्होंने कहा कि वे युवा शक्ति का प्रतीक हैं. उन्होंने बहुत बढ़िया काम किया है. मैं उन्हें सिर्फ उत्तर प्रदेश के भविष्य नहीं बल्कि कभी-कभी तो देश के भविष्य के रूप में भी देखता हूं. प्राइममिनिस्ट्रियल कैंडिडेट के रूप में देखता हूं.

Advertisement

Comments

Advertisement