38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल में ‘दीदी’ का सूर्य अस्त होने वाला है, उनके पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र की : नरेंद्र मोदी

कामरपारा (प बंगाल) : पश्चिम बंगाल में ‘दीदी’ का सूर्य अस्त होने वाला है. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के बाद आयी खबरों से यह बात स्पष्ट हो गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उक्त बातें आज यहां एक चुनावी रैली में कही. उन्होंने कहा कि अगर दीदी के पास गुंडों की ताकत […]

कामरपारा (प बंगाल) : पश्चिम बंगाल में ‘दीदी’ का सूर्य अस्त होने वाला है. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के बाद आयी खबरों से यह बात स्पष्ट हो गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उक्त बातें आज यहां एक चुनावी रैली में कही. उन्होंने कहा कि अगर दीदी के पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र की शक्ति है.

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है, जो पार्टी 20 या 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है वह भी प्रधानमंत्री के पद पर दावा करना चाहती है. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी कहती हैं कि ‘चायवाले’ ने पांच सालों में केवल विदेशों को दौरा किया. लेकिन उन्हें यह नहीं दिख रहा कि आज पूरी दुनिया भारत के सामर्थ्य को इन्हीं दौरों के कारण स्वीकार रही है.

मैं निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग का शुक्रगुजार हैं. हालांकि, दीदी चुनाव आयोग से खफा लग रही हैं. मैं आप सब से आग्रह करता हूं कि देश में एक मजबूत सरकार के लिए वोट देने जरूर जायें . आपके वोट से ही देश में मजबूत सरकार बनेगी और आतंकवाद का खात्मा हो पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें