37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटर की छात्रा से सहपाठी ने किया दुष्कर्म, आरोपी समेत तीन धराये

जमशेदपुर : बागबेड़ा हरहरगुट्टू नया बस्ती शीतला मंदिर के समीप रहने वाली नाबालिग (16) के साथ कालियाडीह गांव की झाड़ी में ले जाकर 17 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया. घटना के दौरान दो साथी कुछ दूरी पर रहकर निगरानी कर रहे थे. घटना 20 जुलाई की है. पुलिस को यह सूचना एक अगस्त को दी […]

जमशेदपुर : बागबेड़ा हरहरगुट्टू नया बस्ती शीतला मंदिर के समीप रहने वाली नाबालिग (16) के साथ कालियाडीह गांव की झाड़ी में ले जाकर 17 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया. घटना के दौरान दो साथी कुछ दूरी पर रहकर निगरानी कर रहे थे. घटना 20 जुलाई की है. पुलिस को यह सूचना एक अगस्त को दी गयी. आरोपी व पीड़िता पड़ोसी है.
आरोपी बिष्टुपुर स्थित केएमपीएम इंटर कॉलेज में इंटर प्रथम वर्ष का छात्र है और दोनों दोस्त सहपाठी है. पीड़िता के बयान पर बागबेड़ा थाना में दुष्कर्म करने वाले छात्र व दोनों साथियों खिलाफ दुष्कर्म तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने तीनों छात्रों को गिरफ्तार कर करनडीह रिमांड होम भेज दिया गया. पुलिस ने नाबालिग की एमजीएम अस्पताल में मेडिकल जांच करायी है. शुक्रवार को नाबालिग का कोर्ट में बयान कराया जायेगा. आरोपियों में एक टीआरएफ कॉलोनी का निवासी है जबकि दो हरहरगुट्टू के रहने वाले हैं.
दुष्कर्म करने के बाद दोस्तों से नाबालिग को घर पहुंचाया
बागबेड़ा थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि पीड़ित नाबालिग छात्रा और इंटर का छात्र दोनों पड़ोसी है और दोनों एक-दूसरे को पूर्व से जानते हैं. दोस्त होने के नाते 20 जुलाई को दिन में नाबालिग छात्रा को फोन पर किशोर ने कलियाडीह गांव बुलाया. नाबालिग के वहां पहुंचने पर किशोर उसे झाड़ी के पीछे ले गया और जबरदस्ती की.
किशोर के दो साथी वहां निगरानी कर रहे थे. दुष्कर्म के बाद किशोर ने दोनों साथियों के साथ बाइक से नाबालिग को उसके घर भेज दिया. नाबालिग ने भय और लज्जा के कारण परिजनों को घटना की जानकारी नहीं दी. 30 जुलाई को दोबारा किशोर ने नाबालिग से संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया, इसके बाद घटना की जानकारी नाबालिग ने परिवार वालों को दी. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने सबसे पहले इंटर के छात्र को पकड़ा और फिर किशोर की निशानदेही पर दोनों साथियों को पकड़ा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें