36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में 20 नयी घरेलू उड़ानें शुरू करेगी निजी विमानन कंपनी स्पाइसजेट, जानिये…

मुंबई : किफायती हवाई सफर प्रदान करने वाली स्पाइसजेट ने बुधवार को 20 नयी घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा की. इनमें से 18 उड़ानें वित्तीय राजधानी मुंबई से अन्य मेट्रो और गैर-मेट्रो शहरों को जोड़ती हैं. स्पाइसजेट ने बयान में कहा कि नयी सेवाएं 26 मई से 30 मई के बीच शुरू होंगी. इसमें […]

मुंबई : किफायती हवाई सफर प्रदान करने वाली स्पाइसजेट ने बुधवार को 20 नयी घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा की. इनमें से 18 उड़ानें वित्तीय राजधानी मुंबई से अन्य मेट्रो और गैर-मेट्रो शहरों को जोड़ती हैं. स्पाइसजेट ने बयान में कहा कि नयी सेवाएं 26 मई से 30 मई के बीच शुरू होंगी. इसमें मुंबई से क्षेत्रीय स्थलों जैसे तिरुवनंतपुरम, विजयवाड़ा और तिरुपति के लिए उड़ानें शामिल होंगी.

इसे भी देखें : SpiceJet अपने बेड़े में 16 बोइंग 737-800 एनजी विमान को करेगी शामिल

कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा कि मुंबई-कोलकाता मार्ग को छोड़कर सभी नई उड़ानों का परिचालन दैनिक आधार पर होगा. मुंबई-कोलकाता उड़ान का परिचालन बुधवार और रविवार को नहीं होगा.

एयरलाइन ने कहा कि नयी उड़ानों की वजह से तिरुवनंतपुरम, विजयवाड़ा, गोवा, हैदराबाद, तिरुपति, कोच्चि, कोलकाता, कानपुर और पटना से यात्री कई शहरों की यात्रा कर सकेंगे. साथ ही, वाया मुंबई अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क का उपयोग कर पायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें