23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हैदराबाद में दक्षिण भारत का पहला ”एयरपोर्ट रेडियो”

हैदराबाद : जीएमआर हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (जीएचआईएएल) ने मंगलवार को दक्षिण भारत में हवाईअड्डे पर पहला रेडियो शुरू किया. कंपनी ने यह रेडियो यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पर ‘यात्री अहम है’ (#पैसेंजर इज प्राइम) कार्यक्रम के तहत शुरू किया है. जीएचआईएएल ने एक विज्ञप्ति में बताया कि ‘मिर्ची एयरपोर्ट रेडियो’ एक चौबीसों […]

हैदराबाद : जीएमआर हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (जीएचआईएएल) ने मंगलवार को दक्षिण भारत में हवाईअड्डे पर पहला रेडियो शुरू किया. कंपनी ने यह रेडियो यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पर ‘यात्री अहम है’ (#पैसेंजर इज प्राइम) कार्यक्रम के तहत शुरू किया है.

जीएचआईएएल ने एक विज्ञप्ति में बताया कि ‘मिर्ची एयरपोर्ट रेडियो’ एक चौबीसों घंटे चलने वाला रेडियो है. यह सिर्फ हवाईअड्डे पर अपनी सेवाएं देगा. इसका मकसद यात्रियों को एक सुखद यात्रा अनुभव प्रदान करना है. कंपनी ने इसे टाइम्स ऑफ इंडिया समूह के रेडियो मिर्ची के साथ मिलकर शुरू किया है.

जीएचआईएएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एसजीके किशोर ने कहा, ‘यह हमारे हवाईअड्डे पर यात्रियों के अनुभव को और अच्छा बनाने के लगातार प्रयासों में से एक है. हवाईअड्डे पर रेडियो का विचार हमारे ‘#पैसेंजर इज प्राइम’ पहल का हिस्सा है.

किशोर ने उम्मीद जतायी कि यात्री इस पहल का स्वागत करेंगे. यह उनकी यात्रा को सुरों से सजाने में मदद करेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें