32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हजारीबाग : महेश्वरी परिवार के छह सदस्यों की मौत मामला, प्रारंभिक जांच रिपोर्ट में मिले हत्या के साक्ष्य

सलाउद्दीन हजारीबाग : महेश्वरी परिवार के छह सदस्यों की मौत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या के साक्ष्य मिले हैं. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सूत्रों के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नरेश महेश्वरी के रीढ़ की छह हड्डियां टूटी हुई पायी गयी हैं. फेफड़ा भी फटा पाया गया. बहू प्रीति महेश्वरी की […]

सलाउद्दीन
हजारीबाग : महेश्वरी परिवार के छह सदस्यों की मौत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या के साक्ष्य मिले हैं. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सूत्रों के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नरेश महेश्वरी के रीढ़ की छह हड्डियां टूटी हुई पायी गयी हैं. फेफड़ा भी फटा पाया गया.
बहू प्रीति महेश्वरी की हत्या गला दबा कर की गयी थी. 10 वर्षीय अमन का गला धारदार हथियार से तीन जगह कटा पाया गया. सबसे छोटी बच्ची अन्वी उर्फ परी की मौत भी गला दबाने से हुई है. वहीं महावीर महेश्वरी (65) और किरण महेश्वरी (60) के शरीर में बेहोश करनेवाले पदार्थ मिले हैं. सभी शवों का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के तीन सदस्यीय टीम ने किया है. सभी का बिसरा भी सुरक्षित रखा गया है.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रारंभिक जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गयी है, ताकि अनुसंधान आगे बढ़ सके. एसपी मयूर पटेल कन्हैयालाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट उपलब्ध होते ही अनुसंधान संबंधी जानकारी मीडिया को उपलब्ध करायी जायेगी.
फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार : विधि विज्ञान प्रयोगशाला, रांची से एफपीबी और फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार हजारीबाग पुलिस को है. शुभम अपार्टमेंट में महावीर महेश्वरी, नरेश महेश्वरी, किरण महेश्वरी, प्रीति महेश्वरी, अमन और अन्वी की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में फॉरेंसिक टीम ने कई साक्ष्य जुटाये है. साक्ष्यों को जांच व रिपोर्ट के लिए विधि विज्ञान प्रयोशाला, रांची भेजा गया है. फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो जायेगा.
फिंगर प्रिंट रिपोर्ट: फॉरेंसिक जांच टीम ने जब्त मोबाइल, किचन व टीवी के ऊपर मिले छुरा, दरवाजे की छिटकनी, चादर, सोफा व फंदे, बीपी मापने की मशीन, पंखा, स्विच बोर्ड, दीवार पर हाथ के निशान और फर्श पर पैर के निशान का प्रिंट लिया है. सभी साक्ष्यों को ऑटोमैटिक फिंगर प्रिंट एनालिसिस के लिए भेजा गया है. जब्त सामान, रक्त, बाल के सेंपल को भी फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजा गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें