32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेवा कुटीर में लोगों ने की तोड़फोड़ व हंगामा भी

बोधगया. सुजाता बाइपास रोड स्थित सेवा कुटीर परिसर (भिखारियों के लिए बनाये गये आश्रम) में गुरुवार की शाम आसपास के गांववालों ने जम कर बवाल काटा और पथराव करते हुए तोड़फोड़ की. लोगों का कहना था कि सेवा कुटीर में जबरन भिखारियों को पकड़ कर रखा जा रहा है. इसमें उनकी मर्जी के खिलाफ रख […]

बोधगया. सुजाता बाइपास रोड स्थित सेवा कुटीर परिसर (भिखारियों के लिए बनाये गये आश्रम) में गुरुवार की शाम आसपास के गांववालों ने जम कर बवाल काटा और पथराव करते हुए तोड़फोड़ की. लोगों का कहना था कि सेवा कुटीर में जबरन भिखारियों को पकड़ कर रखा जा रहा है.

इसमें उनकी मर्जी के खिलाफ रख कर इलाज भी कराया जा रहा है. यह भी कि यहां बाहरी लोगों को भी रखा जा रहा है. लोगों के बवाल करने की सूचना पर बोधगया के इंस्पेक्टर नरेश कुमार सेवा कुटीर पहुंचे व लोगों को शांत कराया.

इंस्पेक्टर ने बताया कि गांववालों के आरोप की जांच की जायेगी. उन्होंने बताया कि इसमें पच्छटी, सोनू बिगहा व बगहा के लोग शामिल थे. उन्होंने बताया कि सेवा कुटीर परिसर में तोड़फोड़ व पथराव करनेवाले 10 लोगों को नामजद व करीब एक सौ से ज्यादा अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें