39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ओवर एक्टिंग” पर ट्रोल हुए नेमार, VIDEO देखेंगे तो नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

समारा (रूस) : ब्राजील के सुपर स्टार फुटबॉलर नेमार ने विश्व कप के नाकआउट चरण के मैच में मैक्सिको पर 2-0 से जीत दर्ज करने में बड़ी भूमिका निभायी. पहला गोल नेमार ने दागा, जबकि दूसरे गोल में भी उनकी बड़ी भूमिका रही है. ब्राजील की जीत के बाद जहां एक ओर समर्थक जश्‍न में […]

समारा (रूस) : ब्राजील के सुपर स्टार फुटबॉलर नेमार ने विश्व कप के नाकआउट चरण के मैच में मैक्सिको पर 2-0 से जीत दर्ज करने में बड़ी भूमिका निभायी. पहला गोल नेमार ने दागा, जबकि दूसरे गोल में भी उनकी बड़ी भूमिका रही है. ब्राजील की जीत के बाद जहां एक ओर समर्थक जश्‍न में डूबे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर जीत के हीरो नेमार को ट्रोल का शिकार होना पड़ रहा है.

नेमार ने पहला गोल करने के अलावा टीम के दूसरे गोल में अहम भूमिका निभाई. ब्राजील ने इस मैच को 2-0 से जीत कर क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया जहां उसका सामना बेल्जियम से होगा.

नेमार के शानदार प्रदर्शन पर उनके जरूरत से कहीं ज्यादा भावुक होने की खूब आलोचना हो रही है. दरअसल मैच के दौरान विरोधी खिलाड़ी के साथ उनकी भिड़ंत होती है. भिड़ंत होते ही नेमार मैदान पर गिर पड़ते हैं और दर्द से छटपटाने लगते हैं. लेकिन जरूरत से ज्यादा चोट लगने का नाटक करने पर नेमार अब ट्रोल का शिकार हो रहे हैं.

मैच के दूसरे हाफ में मैक्सिको के मिडफील्डर मिगुएल लायुन के मामूली टकराव के बाद नेमार अपना टखना पकड़ कर ऐसे कराहने लगे जैसे उन्हें कोई बिजली का झटका लगा हो. सोशल मीडिया पर भी नेमार की इस हरकत की काफी आलोचना हुई. मैन ऑफ द मैच नेमार इन चीजों से बेपरवाह दिखे और कहा , मैं आलोचना और प्रशंसा की ज्यादा चिंता नहीं करता हूं , क्योंकि इससे आपका बर्ताव प्रभावित होता है. पिछले दो मैचों से मैंने मीडिया से ज्यादा बातचीत नहीं की क्योंकि मैं खेल पर ध्यान देना चाहता था.

मैक्सिको के कोच जुआन कार्लोस ओसोरियो ने मैच के बाद नेमार पर कीमती समय को बर्बाद करने का अरोप लगाते हुऐ कहा , फुटबॉल के लिए यह बेहद ही शर्मनाक है. उन्होंने कहा , दूसरे हाफ में सिर्फ एक खिलाड़ी के कारण हमारा काफी समय बर्बाद हुआ. रेफरी के कारण हम दूसरे हाफ में अपने तरीका का फुटबॉल नहीं खेल सकें. यह फुटबॉल की दुनिया के लिए बेहर ही खराब उदाहरण है. बिलकुल दयनीय.


https://twitter.com/SirJadejaaaa/status/1013819342939512832?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें