27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनतेरस पर बाबा रामदेव का धमाका, लॉन्च किया कपड़ों का शोरूम, लिवफिट, आस्था और संस्कार ब्रॉन्ड

नयी दिल्ली : धनतेरस पर बाबा रामदेव दीवाली धमाका अॅाफर लेकर आये हैं. उन्होंने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में कपड़ों का शोरूम लॉन्च किया. इस शोरूम में लिवफिट, आस्था और संस्कार ब्रॉन्ड के कपड़े बिकेंगे. बाबा रामदेव ने आज शोरूम के लॉन्चिंग के वक्त जानकारी की कि उनका शोरूम आम लोगों के लिए और यहां […]


नयी दिल्ली :
धनतेरस पर बाबा रामदेव दीवाली धमाका अॅाफर लेकर आये हैं. उन्होंने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में कपड़ों का शोरूम लॉन्च किया. इस शोरूम में लिवफिट, आस्था और संस्कार ब्रॉन्ड के कपड़े बिकेंगे. बाबा रामदेव ने आज शोरूम के लॉन्चिंग के वक्त जानकारी की कि उनका शोरूम आम लोगों के लिए और यहां मौके पर पहने जाने वाले कपड़े मिलेंगे. शोरूम में जेंट्‌सवियर, लेडिजवियर,किड्‌सवियर और फुटवियर बिकेंगे साथ ही एसेसरीज भी उपलब्ध हैं.

बाबा राम ने बताया कि पंतजलि का जींस और अंडरगारमेंट्‌स नेचलर फाइबर से बना है, जो पहनने में बहुत ही आरामदायक होगा. पंतजलि के कपड़ों के ब्रांड एंबेसडर हैं फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर और पहलवान सुशील कुमार. लॉंन्चिंग के वक्त दोनों ने पंतजलि के कपड़े पहने थे. बाबा रामदेव ने बताया कि मार्च तक वे देश भर में 100 स्टोर खोलेंगे.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पंतजलि ने डेयरी प्रोडक्ट दूध और पनीर लॉन्च किया था. बाबा रामदेव की कंपनी पंतजलि का वर्ष 2016-17 में पतंजलि का टर्न ओवर 10,561 करोड़ रहा था. पहले ऐसी खबरें आयी थीं कि कंपनी नोएडा, नागपुर, इंदौर और आंध्र प्रदेश जैसे जगहों पर अपनी मेगा यूनिट स्‍थापित करने में जुटी है. पतंजलि अपने प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो के विस्‍तार के लिए 5000 करोड़ का लोन लेने की भी तैयारी में है. पतंजलि ब्रांड ने भारत के टॉप 10 प्रभावशाली ब्रैंड्स में जगह बनाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें