35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” का दंगल: केजरीवाल का हथियार यूज करेंगे कपिल मिश्रा, कल से बैठेंगे अनशन पर

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी से निकाले गये मंत्री कपिल मिश्रा सीबीआई ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने जांच एजेंसी को सबूत सौंपें हैं. मिश्रा लगातार केजरीवाल और उनके समर्थकों पर अपना वार जारी रखे हुए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि कुछ आप नेताओं द्वारा कई बार विदेश यात्राएं, चंदे के पैसों से, […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी से निकाले गये मंत्री कपिल मिश्रा सीबीआई ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने जांच एजेंसी को सबूत सौंपें हैं. मिश्रा लगातार केजरीवाल और उनके समर्थकों पर अपना वार जारी रखे हुए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि कुछ आप नेताओं द्वारा कई बार विदेश यात्राएं, चंदे के पैसों से, सरकारी पैसो से और इलिगल कैश से की गयी है. इसकी जानकारी सार्वजनिक की जाए.

संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक की जानी चाहिए.

आखिर बोले केजरीवाल- देश में चल रहा है षड्यंत्र, सत्यमेव जयते…

आगे उन्होंने कहा कि यह बात भी सार्वजनिक की जानी चाहिए कि ये नेता कहां कहां गए, कहां रुके, किन लोगों से मिले, क्या लेन-देन हुई. कितने दिनों तक किस किस देश मे रहे. पैसा कहां से आया?? पासपोर्ट के डिटेल्स?

पंजाब ‘आप’ के संयोजक बने भगवंत मान, केजरीवाल की शर्त- शराब छोड़ें, वरना वापस लेंगे पद

मिश्रा ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि अगर ये जानकारियां सार्वजनिक नही की गयी, पासपोर्ट की डिटेल्स नही दी गयी तो बुधवार सुबह से अनशन करूंगा. इधर, कपिल मिश्रा के इस खुलासे के सामने आने के बाद भाजपा कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्हें रोकने के लिए पानी की बौछारें की जा रही हैं.

कपिल मिश्रा आप से निलंबित, आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

केजरीवाल के नाम चिट्ठी

कपिल मिश्रा ने मंगलवार सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम एक चिट्ठी जारी की, जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने जिस गुरु से सब सीखा है, आज उसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की हर चाल को भली भांति समझता हूं. उन्होंने जनता का भरोसा तोड़ने का काम किया है. मिश्रा ने कहा कि मेरे पास सारे सबूत हैं, जो मैं सार्वजनिक नहीं करूंगा और वह सब सीबीआई को उपलब्ध कराऊंगा. मैं अरविंद केजरीवाल का चक्रव्यूह तोड़ने आगे बढ़ गया हूं. पिछले 15 वर्षों से उन्हें जानता हूं. उन्होंने केजरीवाल का चुनौती देते हुए कहा कि आप या तो करावल नगर सीट से चुनाव लड़ लें या फिर आपकी नई दिल्ली की सीट से. ये आप खुद चुनाव करें. मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा. उन्होंने कहा कि अगर आपमें थोड़ी भी नैतिकता बची है तो जनता के समक्ष आयें. मुझे पता चला है कि आज के विधानसभा सत्र में आप मेरी विधायी सदस्यता खत्म कराने की कोशिश की जाएगी, लेकिन मैं उसका सामना करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा कि आपके पास पूरी टीम है, मैं अकेला हूं. सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वह अरबपति शख्‍स हैं, बड़े-बड़े वकील कर सकते हैं, लेकिन मेरे पास वकील करने का पैसा नहीं है. मैं केजरीवाल के खिलाफ सीबीआई जांच कराऊंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें