28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब चैंपियंस ट्रॉफी की टी-शर्ट पहनकर क्रीज पर उतरे युवराज सिंह, हैरान रह गये लोग

पोर्ट ऑफ स्पेन : वेस्‍टइंडीज के खिलाफ रविवार को दूसरे वनडे मुकाबले में भारत ने जोरदार जीत दर्ज की और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली. वर्षा से प्रभावित मैच में अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली और शिखर धवन ने रनों की ऐसी बरसात कर दी कि मेजबान टीम इसमें डूब गयी. भारत ने मैच […]

पोर्ट ऑफ स्पेन : वेस्‍टइंडीज के खिलाफ रविवार को दूसरे वनडे मुकाबले में भारत ने जोरदार जीत दर्ज की और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली. वर्षा से प्रभावित मैच में अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली और शिखर धवन ने रनों की ऐसी बरसात कर दी कि मेजबान टीम इसमें डूब गयी. भारत ने मैच 105 रन से जीत लिया.

लेकिन कल के मैच में टीम इंडिया के खब्‍बू बल्‍लेबाज युवराज सिंह ने ऐसा किया कि सब हैरान रह गये. लोगों की हंसी रुक नहीं रही थी. दूसरी ओर युवी को होश भी नहीं रहा कि लोग हैरान क्‍यों हैं. दरअसल हार्दिक पांड्या के आउट होने के बाद युवराज सिंह मैदान पर उतरे. लेकिन उनको देखकर हरकोई हैरान रह गया. क्‍योंकि उन्‍होंने हाल ही में संपन्‍न हुई चैंपियंस ट्रॉफी की जर्सी पहनी हुई थी.

दूसरे वन डे में भारत ने वेस्टइंडीज को 105 रन से हराया, रहाणे का शानदार शतक

युवराज को इसकी कोई खबर भी नहीं थी. ऐसा पहली बार देखा गया कि खिलाड़ी पुरानी जर्सी पहनकर मैदान पर उतरा हो. क्‍योंकि मैनेजमेंट हर दौरे के लिए खिलाडियों को नयी जर्सी उपलब्‍ध कराती है. हालांकि जब टीम इंडिया फील्डिंग करने मैदान पर उतरी तो युवी की जर्सी ठीक थी. उन्‍हें अपनी गलती का एहसास हो चुका था. कल के मैच में भी युवी का बल्‍ला खामोश रहा और 10 गेंद पर एक चौके की मदद से मात्र 14 रन बनाये.

बीसीसीआई का एसजीएम आज, कुंबले के इस्तीफे पर हो सकती है चर्चा

कोहली को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है, भारतीय क्रिकेट टीम उनके हाथों में सुरक्षित है : अनुराग ठाकुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें