25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवराज के दो छक्‍के पड़ते ही सहम गया इंग्‍लैंड, याद आने लगा 6 छक्‍कों का रिकॉर्ड

बेंगलुरु : भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले गये तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में कल चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम एक बड़े रिकॉर्ड का गवाह बनते-बनते रह गया. कल के मैच में युवराज सिंह का वही पूराना रूप नजर आने लगा जब वो बल्‍लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे. इंग्‍लैंड भी युवराज के उस रूप को देखकर […]

बेंगलुरु : भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेले गये तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में कल चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम एक बड़े रिकॉर्ड का गवाह बनते-बनते रह गया. कल के मैच में युवराज सिंह का वही पूराना रूप नजर आने लगा जब वो बल्‍लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे.

इंग्‍लैंड भी युवराज के उस रूप को देखकर सहम उठा था, क्‍योंकि मैच भी टी-20 का था और टीम भी इंग्‍लैंड की थी. युवराज सिंह ने जैसे ही जॉर्डन की गेंद पर लगातार दो छक्‍का जमाया सबको युवराज सिंह का वही छह छक्‍का याद आने लगा. युवराज का तेवर भी वही पूराना लग रहा था जिस तरह से उन्‍होंने शॉट खेला.

युवराज सिंह ने कल के मैच में शुरुआत तो धीमी की लेकिन उन्‍होंने 18वें ओवर में जॉर्डन की गेंद पर तूफानी बल्‍लेबाजी का नजारा पेश किया. जॉर्डन 18वां ओवर फेंकने के लिए उतरे पहली गेंद पर धौनी ने एक रन लिया और स्‍ट्राइक युवराज सिंह को दिया. युवराज उस समय मात्र 4 रन बनाकर खेल रहे थे.
युवराज सिंह ने जॉर्डन की दूसरी गेंद को बल्‍ले का मुंह खोलते हुए उसे लॉन्‍ग ऑन की दिशा में छक्‍का जड़ दिया. उसी तरह से तीसरी गेंद पर फिर युवराज सिंह वही शॉट दोहराया और तीसरी गेंद पर भी छक्‍का जड़ दिया. उस समय इंग्‍लैंड टीम के सभी खिलाडियों के चेहरे देखने लायक था. अंग्रेजों को लगने लगा कि युवराज सिंह कहीं फिर अपने इतिहास को न दोहरा दें. क्‍योंकि टीम वही थी और मैच भी टी-20 का ही था अंतर था तो केवल गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह जॉर्डन थे. बहरहाल युवराज सिंह ने जॉर्डन के ओवर में तीन छक्‍का और एक चौका जमाया और मात्र 10 गेंद में ही 27 रन बना डाले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें