23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैदान के बाहर युवराज सिंह ने कुछ ऐसा किया कि जानकर आप रह जाएंगे दंग….

नयी दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को टीम इंडिया ने वर्षा बाधित मैच में अपने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान की टीम को 124 रन से रौंदकर शानदार जीत दर्ज की और अपने अभियान का धमाकेदार आगाज किया. इस मैच में टीम इंडिया की बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी का नजारा देखने को मिला. पाकिस्तान के खिलाफ मैच […]

नयी दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को टीम इंडिया ने वर्षा बाधित मैच में अपने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान की टीम को 124 रन से रौंदकर शानदार जीत दर्ज की और अपने अभियान का धमाकेदार आगाज किया. इस मैच में टीम इंडिया की बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी का नजारा देखने को मिला.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की ओर से पहली बार टॉप 4 बल्‍लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली. रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 91 रनों की पारी खेली, शिखर धवन ने 68 रन, कप्तान विराट कोहली ने नॉटआउट 81 रनों की पारी खेली और युवराज सिंह ने 53 रन बनाये.

सबसे अधिक रन भले ही रोहित शर्मा ने बनाये लेकिन युवराज सिंह ने कल के मैच में सबका दिल जीत लिया और महज 32 गेंद पर 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से 53 रन बनाये. युवराज सिंह ने अपनी कल की पारी में ऐसा खेल का नजारा पेश किया कि उनके समर्थक तो स्‍टेडियम में झुम ही रहे थे इसके साथ-साथ उनके आलोचक भी भांगड़ा कर रहे थे. शानदार खेल के लिए युवी को कल मैन ऑफ दी मैच से सम्मानित किया गया.

इन पांच कारणों से भारत ने पाकिस्तान पर दर्ज की तूफानी जीत

युवराज सिंह ने कल के मैच में मैदान पर धमाका तो किया ही, इसके साथ-साथ उन्‍होंने मैदान के बाहर भी एक ऐसा काम किया जिसे जानकर लोगों के दिलों में उनके लिए और भी सम्मान बढ़ गया है. दरअसल युवी ने मैन ऑफ दी मैच पुरस्कार को कैंसर से लड़ रहे लोगों के नाम कर दिया है. मालूम हो कि युवराज सिंह ने कैंसर जैसी बीमारी को काम देकर फिर से मैदान पर वापसी की है.

पाकिस्तान को शिकस्त देने के बाद बोले विराट हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं था

युवराज सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "कैंसर सर्वाइवर डे के दिन मेरी इनिंग सभी हीरोज और सर्वाइवर्स के लिए है. साथ ही मेरी संवेदनाएं और दुआएं उन सभी ले लिए जो लंदन आतंकी हमले से प्रभावित हैं."

https://twitter.com/YUVSTRONG12/status/871448015722213376

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें