28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#PanchkulaViolence : राम रहीम पर गौतम गंभीर का ट्वीट, बोले, ”रिलिजन मार्केटिंग का क्लासिक उदाहरण”

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट किया है. गंभीर ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर निशाना साधा है. उन्‍होंने ट्वीट कर इसे आधुनिक दौर में धर्म की मार्केटिंग का क्लासिक उदाहरण बताया. […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज गौतम गंभीर ने डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट किया है. गंभीर ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर निशाना साधा है. उन्‍होंने ट्वीट कर इसे आधुनिक दौर में धर्म की मार्केटिंग का क्लासिक उदाहरण बताया.

शुक्रवार को सीबीआई की एक अदालत ने राम रहीम को रेप केस का दोषी माना. जिसके बाद से पंजाब-हरियाण सहित पूरे उत्तर भारत में हिंसा की बड़ी घटनाएं हुई जिसमें कई लोगों की जान चली गयी और सैकड़ों लोग घायल हुए. फैसला आने से पहले ही कोर्ट के बाहर बड़ी संख्‍या में राम रहीम के समर्थक जुट गये थे और हालात को देखते हुए 15000 अर्धसैनिक बल और पुलिस बल को तैनात किया गया. अभी तक हालात सामान्य नहीं हुए हैं.

गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा, ‘यह सोच कर हैरान हूं कि ‘इंसान’ और उसके बुरे कर्मों को लेकर राम और रहीम क्या सोच रहे हैं! धार्मिक मार्केटिंग का यह एक क्लासिक उदाहरण है.’ गंभीर के इस ट्वीट को अब तक 5385 लोगों ने लाइक किया है और 1,146 लोगों ने री-ट्वीट किया है. गौतम के ट्वीट पर एक शख्‍स अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा, बाबा रेप करे, ‘कोर्ट दोषी बताये, समर्थक आतंक मचाये और पुलिस मुकदर्शक बने रहे. मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है’.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें