Advertisement

cricket

  • Dec 16 2018 9:03AM

पत्नी साक्षी ने जब धौनी से कहा- पहनाओ सैंडल फिर...

पत्नी साक्षी ने जब धौनी से कहा- पहनाओ सैंडल फिर...
pic taken from Social media

नयी दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी फैंस के दिलों पर राज करते हैं और यह सिर्फ इसलिए क्यों वे बहुत ही दिरयादिल हैं. वे अपनी टीम से ही केवल प्यार नहीं करते बल्कि वे अपने परिवार और दोस्तों को भी बहुत प्यार करते हैं और उन्हें वक्त देते हैं. आज हम साक्षी और धौनी के प्यार से आपको रू-ब-रू करवाने का काम करेंगे. दरअसल, साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो चली है.

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You paid for the shoes so you tie them tooo 🤗😘 !!! Photo Credit - @k.a.b.b.s

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

आपको बता दें कि धौनी पत्नी साक्षी को कभी भी कहीं अकेला नहीं छोड़ते हैं, वहीं साक्षी भी उनसे बेहद प्यार करती हैं. दोनों के बीच मजाक भी चलती रहती है जो अमूमन देखने को मिलता है.

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम में जो तस्वीर शेयर की है उसमें धौनी उन्हें सैंडल पहनाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं साक्षी ने इस फोटो के साथ यह भी लिखा है कि सैंडल के पैसै जब आपने दिये हैं तो आप ही इन्हें बांधो...वहीं धौनी भी साक्षी को सैंडल पहनाते हुए दिख रहे हैं, फोटो देखकर ऐसा लगता है कि यह किसी शॉपिंग मॉल की है.

साक्षी की तस्वीर पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी लगातार दे रहे हैं. कुछ फैंस तो यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि भाई के भोलेपन का फायदा मत उठाओ...

Advertisement

Comments

Advertisement