36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवि शास्त्री से मिलने के लिए इस अभिनेत्री ने किया 33 साल इंतजार

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का क्रेज अब भी कम नहीं हुआ है. एक दौर था जब रवि शास्त्री ग्राउंड पर बैटिंग करने उतरते थे, तो लड़कियां खुशी से झूम उठती थीं. शास्त्री के फैन फॉलोअर में लड़कियों की संख्या अधिक थी. कई तो […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का क्रेज अब भी कम नहीं हुआ है. एक दौर था जब रवि शास्त्री ग्राउंड पर बैटिंग करने उतरते थे, तो लड़कियां खुशी से झूम उठती थीं. शास्त्री के फैन फॉलोअर में लड़कियों की संख्या अधिक थी. कई तो उनसे शादी भी करना चाहतीं थीं. शास्त्री को सबसे स्मार्ट और सेक्सी क्रिकेटर माना जाता था.

शास्त्री आज भले ही मैदान पर बल्लेबाजी करते नजर नहीं आते, लेकिन इसके बाद भी उनका क्रेज कम नहीं हुआ है. इसकी बानगी तब देखने को मिली जब अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने शास्त्री के साथ अपनी तसवीर सोशल मीडिया पर जारी किया.

…और ऐसे टूट गये थे क्रिकेटर रवि शास्त्री के अभिनेत्री अमृता सिंह से रिश्ते

भारतीय सिनेमा जगत में एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर रहीं खुशबू रवि शास्त्री की जबर्दस्त प्रशंसक हैं. खुशबू ने अपने खुशी ट्विटर पर जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट किया, मेरा सपना सच हो गया. आखिरकार मैं अपने हीरो रवि शास्त्री से मिली… मेरा धैर्य काम आया… उनसे से मिलने के लिए 33 साल तक इंतजार किया. खुशबू ने शास्त्री के साथ कई सेल्‍फी फोटो लिये और उसे अपने प्रोफाइल फोटो में भी स्थान दिया. गौरतलब हो कि खुशबू सुंदर कांग्रेस की प्रवक्ता भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें