35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#IPLAuction : आखिरकार मिल गया क्रिस गेल को खरीददार, इस टीम ने 2 करोड़ में खरीदा

बेंगलुरु : आईपीएल नीलामी के पहले दिन खाली हाथ घर लौटने वाले वेस्टइंडीज टीम के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को दूसरे दिन आखिरकार खरीददार मिल ही गया. गेल को उनके आधार मूल्‍य 2 करोड़ में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा. गेल आईपीएल में विराट कोहली के साथ सबसे खतरनाक सलामी जोड़ी हुआ करते थे, लेकिन […]

बेंगलुरु : आईपीएल नीलामी के पहले दिन खाली हाथ घर लौटने वाले वेस्टइंडीज टीम के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को दूसरे दिन आखिरकार खरीददार मिल ही गया. गेल को उनके आधार मूल्‍य 2 करोड़ में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा.

गेल आईपीएल में विराट कोहली के साथ सबसे खतरनाक सलामी जोड़ी हुआ करते थे, लेकिन उन्हें शनिवार को नीलामी के पहले दिन दो करोड़ रुपये के आधार मूल्य पर कोई खरीददार नहीं मिला था. आज भी पहले सत्र में उनको कोई खरीददार नहीं मिला था, लेकिन दूसरे सत्र में पंजाब ने उन्हें उनके आधार मूल्य पर खरीदकर इस अड़तीस वर्षीय खिलाड़ी की लाज रख लिया.

गेल के नाम सबसे तेज टी20 शतक है जो उन्होंने रायल्स चैलेंजर्स बेंगलूर के लिये 2013 में पुणे वारियर्स के खिलाफ बनाया था. हालांकि पिछले कुछ समय से वह फार्म में नहीं है. उन्होंने दिसंबर-जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ विदेशी सीरीज में कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. लेकिन वह पिछले महीने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में 69 गेंद में नाबाद 146 रन बनाकर सुर्खियों में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें