32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरे टेस्ट में भी चला पृथ्वी शॉ का जादू, जड़ा अर्द्धशतक

हैदराबाद : भारत और वेस्टइंडीज के खेले जा रहे दो मैचों के टेस्ट सीरीज में पृथ्वी शॉ ने शानदार खेल दिखाया है. आज दूसरे टेस्ट में भी पृथ्वी शॉ ने अर्द्धशतक जमा दिया है. अपने डेब्यू टेस्ट में पृथ्वी शॉ ने 134 रन बनाये थे. गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ के टेस्ट कैरियर का यह […]


हैदराबाद :
भारत और वेस्टइंडीज के खेले जा रहे दो मैचों के टेस्ट सीरीज में पृथ्वी शॉ ने शानदार खेल दिखाया है. आज दूसरे टेस्ट में भी पृथ्वी शॉ ने अर्द्धशतक जमा दिया है. अपने डेब्यू टेस्ट में पृथ्वी शॉ ने 134 रन बनाये थे.

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ के टेस्ट कैरियर का यह दूसरा अर्द्धशतक है. पिछले टेस्ट में शतक जड़कर पृथ्वी शॉ सबसे कम उम्र में शतक जड़ने वाले भारतीय बन गये थे. पृथ्वी ने सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है.

डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने वाले 15वें भारतीय बने पृथ्वी शॉ, जानें और किनके नाम दर्ज है यह रिकॉर्ड

डेब्यू टेस्ट में शतक जड़कर पृथ्वी 15वें ऐसे भारतीय बन गये हैं, जिनके नाम यह रिकॉर्ड है. आज भी पृथ्वी शॉ ने केएल राहुल के साथ भारतीय पारी की शुरुआत की और काफी तेज गति से रन बनाते हुए अपना अर्द्धशतक पूरा किया. आज पृथ्वी ने केएल राहुल के साथ 61 रन की साझेदारी की जिसमें से मात्र चार रन राहुल ने बनाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें