Advertisement

cricket

  • Dec 15 2018 4:53PM

गंभीर को रवि शास्‍त्री पर आया गुस्‍सा, कहा, उन्‍होंने अपने कैरियर में क्‍या बड़ा तीर मार लिया

गंभीर को रवि शास्‍त्री पर आया गुस्‍सा, कहा, उन्‍होंने अपने कैरियर में क्‍या बड़ा तीर मार लिया
Pti photo

नयी दिल्‍ली : हाल ही में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्‍यास लेने वाले भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के मुख्‍य कोच रवि शास्‍त्री पर भड़क गये हैं.

 

एक चैनल के साथ बातचीत में गौतम गंभीर ने रवि शास्‍त्री के उस बयान पर गुस्‍सा हो गये, जिसमें शास्‍त्री ने कहा था कि मौजूदा भारतीय टीम अब तक की सबसे बेहतरीन टीम है. शास्‍त्री के इस बयान की आलोचना करते हुए गौतम ने क‍हा कि मेरी समझ में नहीं आता है, रवि शास्‍त्री ने किया क्‍या है. उन्‍होंने अपने कैरियर में कौन से बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली.

इसे भी पढ़ें...

....जब गौतम गंभीर ने अगले जन्म में भी क्रिकेटर बनने की जतायी इच्छा

गौतम यहां पर ही नहीं रुके और आगे कहा, जिन लोगों ने अपने कैरियर में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं किया होता है वही ऐसा बयान देता है. उन्‍होंने कहा रवि शास्‍त्री ने ज्‍यादा क्रिकेट देखे ही नहीं हैं, इसलिए ऐसा बोल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें...

सहवाग से पृथ्वी की तुलना पर भड़के गौतम गंभीर, बोले, ऐसा करने से....

गौरतलब हो गौतम गंभीर अकसर कई मुद्दों पर बेवाकी से अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. चाहे वो खेल से जुड़ा मुद्दा हो या फिर राजनीति से. देशभक्ति के मुद्दों पर तो वो कई दफा पाकिस्‍‍तानी क्रिकेटर से सलझ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें...

गौतम गंभीर ने लिया क्रिकेट के सभी फ़ॉरमैट से संन्यास

मालूम हो रवि शास्‍त्री ने एक प्रेस वार्ता में विराट कोहली की अगुआई वाली मौजूदा भारतीय टीम को पिछले 15-20 साल की सबसे बेहतरीन टीम करार दिया था. शास्‍त्री के इस बयान पर काफी बवाल भी हुआ था. सुनील गावस्‍कर समेत कई पूर्व क्रिकेटरों ने इस बयान पर शास्‍त्री की निंदा की है.

इसे भी पढ़ें...

गौतम गंभीर : एक साहसी और कभी हार नहीं मानने वाला क्रिकेट योद्धा

 

Advertisement

Comments

Advertisement