25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौतम गंभीर ने अफरीदी को दिया करारा जवाब, कहा मैं तुम्हें खुद मनोचिकित्सक के पास लेकर जाऊंगा

नयी दिल्ली : अपनी आत्मकथा में गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी फंस गये हैं. उनकी टिप्पणी का जवाब देते हुए गंभीर ने ट्‌वीट किया है कि आपको मनोचिकित्सक के पास ले जाने की जरूरत है और मैं खुद आपको लेकर जाऊंगा. ज्ञात हो कि फरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ […]

नयी दिल्ली : अपनी आत्मकथा में गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी फंस गये हैं. उनकी टिप्पणी का जवाब देते हुए गंभीर ने ट्‌वीट किया है कि आपको मनोचिकित्सक के पास ले जाने की जरूरत है और मैं खुद आपको लेकर जाऊंगा. ज्ञात हो कि फरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ में व्यंग्यात्मक रूप में गंभीर के बारे में लिखा कि वह ‘इस तरह का व्यवहार करते हैं जैसे वह डॉन ब्रैडमैन और जेम्स बांड दोनों की काबिलियत’ रखने वाला है और उसका रवैया भी अच्छा नहीं है और न ही उसके कोई महान रिकार्ड हैं.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गंभीर ने अफरीदी को टैग करते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर पर इसका जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘…तुम मजाकिया व्यक्ति हो!! कोई नहीं, हम अब भी पाकिस्तानी लोगों को चिकित्सा के लिए वीजा दे रहे हैं. मैं खुद तुम्हें मनोचिकित्सक के पास लेकर जाऊंगा. ‘ इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान के अंदर और बाहर ही अच्छा तालमेल नहीं रहा है और अफरीदी की इस तरह की टिप्पणी में यह साफ झलकता है.

वर्ष 2007 में कानपुर में द्विपक्षीय वनडे सीरीज में दोनों के बीच बहस हो गयी थी (हालांकि अफरीदी की किताब में एशिया कप मैच बताया गया है जो गलत है.) अफरीदी ने हाल में स्वीकार किया कि उन्होंने उम्र संबंधित धोखाधड़ी की थी और जब उन्होंने अपने पर्दापण मैच में शतक जड़ा था तो वह 16 के नहीं बल्कि 21 साल के थे. जबकि वर्षों से माना जा रहा था कि वह तब 16 साल के थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें