38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली को IPL का चैम्पियन बनाना है तो बरसाने होंगे रन : धवन

नयी दिल्ली : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोमवार को कहा कि दिल्ली कैपिटल को इंडियन प्रीमियर लीग जीतने की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा से ज्यादा रन बनाना होगा. धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय शृंखला खत्म होने के बाद रविवार को टीम के साथ जुड़े. बांये हाथ के इस […]

नयी दिल्ली : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सोमवार को कहा कि दिल्ली कैपिटल को इंडियन प्रीमियर लीग जीतने की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा से ज्यादा रन बनाना होगा.

धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय शृंखला खत्म होने के बाद रविवार को टीम के साथ जुड़े. बांये हाथ के इस बल्लेबाज ने दिल्ली कैपिटल्स की तैयारियों के तहत आयोजित किये गये टी20 अभ्यास मैच में भी हिस्सा लिया. धवन ने कहा, आईपीएल में जीतने वाली टीम हमेशा वही होती है जिसके पास सबसे अच्छा संतुलन होता है. हमारी टीम इस साल काफी संतुलित है क्योंकि हमारे पास अच्छे हरफनमौला, स्पिनर और बल्लेबाज हैं.

इसे भी पढ़ें…

आईसीसी वनडे रैंकिंग में कोहली और बुमराह टॉप पर

हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह होगी कि टीम के भारतीय बल्लेबाज अच्छा खेलें. हमारे शीर्ष चार-पांच बल्लेबाल भारतीय हैं, इसलिए मैं टीम के लिए शानदार सत्र की उम्मीद कर रहा हूं. सीमित ओवर के क्रिकेट में भारतीय टीम के नियमित सदस्य धवन 10 साल के बाद एक बार फिर से दिल्ली की फ्रेंचाइजी से जुड़ेंगे.

इसे भी पढ़ें…

विश्व कप के दौरान सुरक्षा को ‘सर्वोच्च प्राथमिकता’ दी जाएगी : आईसीसी

धवन ने कहा, यह मेरे लिए दूसरी बार घर वापसी जैसा है और मैं इस आईपीएल सत्र के लिए दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनने से उत्साहित हूं. आईपीएल में 10 सत्र तक दूसरी टीमों के साथ खेलने के बाद अपने शहर में वापस आना मेरे लिए एक बहुत ही सुखद एहसास है.

उन्होंने कहा, फिरोजशाह कोटला स्टेडियम शुरुआती दिनों से मेरा घरेलू मैदान रहा है. मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा, क्योंकि मुझे यहां कि परिस्थितियों और पिचों के बारे में अच्छे से पता है.

इसे भी पढ़ें…

बीसीसीआई की राह पर पीसीबी, यूनिस खान होंगे पाकिस्तान अंडर 19 टीम के कोच

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें