28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्‍ट्रेलिया टीम में उठी कोच बदलने की मांग, वॉर्न ने कहा, बदल दो ग्रीम को

ब्रिस्बेन : अपने जमाने के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के पास कई महान क्रिकेटर रहे हैं और उनमें से किसी एक को ग्रीम हिक की जगह राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया जाना चाहिए. वार्न ने हिक की आलोचना की जिनके रहते हुए ऑस्ट्रेलिया ने सभी प्रारूपों में पिछले […]

ब्रिस्बेन : अपने जमाने के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के पास कई महान क्रिकेटर रहे हैं और उनमें से किसी एक को ग्रीम हिक की जगह राष्ट्रीय टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया जाना चाहिए.

वार्न ने हिक की आलोचना की जिनके रहते हुए ऑस्ट्रेलिया ने सभी प्रारूपों में पिछले 24 मैचों में से 18 मैच में हार झेली. इनमें दक्षिण अफ्रीका के हाथों शनिवार को एकमात्र टी20 की हार भी शामिल है. सिडनी मार्निंग हेरल्ड के अनुसार वार्न ने कहा, यह बदलाव का समय है.

मैं एक बात कहना चाहूंगा कि पिछले 25-30 वर्षों में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में कई दिग्गज बल्लेबाज हुए हैं. उन्होंने कहा, ग्रीम हिक पिछले कुछ वर्षों से टीम के साथ है और देख रहे हैं कि खिलाड़ी लगातार वही गलती दोहरा रहे हैं. यह बदलाव का समय है.

वार्न का मानना है कि कोई पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज इस भूमिका से न्याय कर सकता है. उन्होंने कहा, चाहे वह मार्क वॉ, रिकी पोंटिंग, माइकल क्लार्क या माइकल हसी हो, मुझे पूरा विश्वास है कि वे इस भूमिका को अच्छी तरह से निभा सकते हैं.

वार्न ने कहा, पिछले 25 वर्षों में हमारे पास कई महान क्रिकेटर रहे और उन्हें टीम के साथ होना चाहिए. ग्लेन मैकग्रा को गेंदबाजों के साथ जोड़ा जाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें