37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jet Airways के लिए रुचि पत्र जमा कराने की 10 अगस्त तक बढ़ायी गयी समयसीमा

मुंबई : जेट एयरवेज के ऋणदाताओं ने रुचि पत्र जमा करने की समयसीमा को एक सप्ताह के लिए बढ़ाकर 10 अगस्त करने का फैसला किया है. पिछले महीने के आखिर में समाधान पेशेवर आशीष छावछारिया ने एयरलाइन की हिस्सेदारी बेचने के लिए इच्छुक पक्षों से रुचि पत्र आमंत्रित किया था. शनिवार को रुचि पत्र जमा […]

मुंबई : जेट एयरवेज के ऋणदाताओं ने रुचि पत्र जमा करने की समयसीमा को एक सप्ताह के लिए बढ़ाकर 10 अगस्त करने का फैसला किया है. पिछले महीने के आखिर में समाधान पेशेवर आशीष छावछारिया ने एयरलाइन की हिस्सेदारी बेचने के लिए इच्छुक पक्षों से रुचि पत्र आमंत्रित किया था. शनिवार को रुचि पत्र जमा करने की आखिरी तारीख थी और अब तक चार इकाइयों से शुरुआती रुचि मिली है.

इसे भी देखें : Jet Airways मामले में नीदरलैंड के दिवाला विभाग ने एनसीएलएटी में अपील दायर की

ऋणदाताओं ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि दिलचस्पी लेने वाले विश्वस्त समाधान आवेदकों द्वारा अतिरिक्त समय मांगे जाने के बाद रुचि पत्र दाखिल करने के लिए समयसीमा को अस्थायी तौर पर एक सप्ताह के लिए बढ़ाकर 10 अगस्त करने का फैसला किया गया है.

उसने कहा कि दिवाला एवं ऋण शोधन अक्षमता संहिता (आईबीसी) के लक्ष्यों को हासिल करने और कर्जदार की परिसंपत्तियों के मूल्य को बढ़ाने के लिए समयसीमा का विस्तार किया गया है. ऋणदाताओं ने कहा है कि रुचि पत्र दाखिल करने की संशोधित समयसीमा दस अगस्त के शाम चार बजे तक होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें