38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jet Airways को एसबीआई समेत अन्य बैंकों से ‘आपात नकदी समर्थन” का इंतजार

नयी दिल्ली : नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने मंगलवार को कहा कि उसे भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अगुवाई वाले बैंकों के गठजोड़ से आपात नकदी समर्थन का इंतजार है, जिससे वह अपनी सेवाओं में आ रही गिरावट को रोक सके. एयरलाइन अभी सिर्फ पांच विमानों का […]

नयी दिल्ली : नकदी संकट से जूझ रही निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने मंगलवार को कहा कि उसे भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अगुवाई वाले बैंकों के गठजोड़ से आपात नकदी समर्थन का इंतजार है, जिससे वह अपनी सेवाओं में आ रही गिरावट को रोक सके. एयरलाइन अभी सिर्फ पांच विमानों का परिचालन कर रही है.

इसे भी देखें : संकटग्रस्त Jet Airways की बोली प्रक्रिया से नरेश गोयल ने पीछे खींचा हाथ

विमानन कंपनी ने कहा है कि गंभीर नकदी संकट की वजह से उसका परिचालन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि वह अपने निदेशक मंडल के साथ विचार-विमर्श कर रही है. उसकी आपात नकदी के सहयोग के लिए ऋणदाताओं के साथ बातचीत चल रही है.

कंपनी की नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) तथा नागर विमानन मंत्रालय के साथ लगातार बातचीत चल रही है. एक्सचेंजों ने एयरलाइन से उसके द्वारा अस्थायी रूप से परिचालन बंद करने की खबरों के बाद स्पष्टीकरण मांगा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें