34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सस्‍पेंशन में खराबी के कारण 56,000 से अधिक स्‍कूटर वापस लेगी Honda

नयी दिल्ली : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने सस्पेंशन के लिए इस्तेमाल पुर्जे (फ्रंट फोर्क) में गड़बड़ी के चलते बाजार में बेचे गये तीन मॉडलों के 56,194 स्कूटरों को वापस लेने का फैसला किया है. इनमें एक्टिवा 125, एविएटर और ग्राजिया शामिल हैं. कंपनी ने बयान में कहा कि […]

नयी दिल्ली : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने सस्पेंशन के लिए इस्तेमाल पुर्जे (फ्रंट फोर्क) में गड़बड़ी के चलते बाजार में बेचे गये तीन मॉडलों के 56,194 स्कूटरों को वापस लेने का फैसला किया है. इनमें एक्टिवा 125, एविएटर और ग्राजिया शामिल हैं.

कंपनी ने बयान में कहा कि सात फरवरी 2018 से 16 मार्च2018 के बीच बने तीनों मॉडल के वाहन इस दायरे में आयेंगे. एचएमएसआई ने कहा कि कंपनी ने इन मॉडल की 56,194 इकाइयों के फ्रंट फोर्क से जुड़े ‘बोल्ट के छल्ले’ में अत्यधिक कठोरता का मामला सामने आया है.

कंपनी एहतियाती कदम उठाते हुए इन वाहनों की जांच करेगी. अगर जरूरत महसूस हुई तो कंपनी संदिग्ध कलपुर्जे को बिना किसी शुल्क के बदलेगी. कंपनी डीलरों के माध्यम से प्रभावित ग्राहकों को फोन, संदेश या ई-मेल करके सीधे इस बारे में सूचना देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें