buxar

  • Dec 3 2019 2:19PM
Advertisement

बक्सर में दोहरायी गयी तेलंगाना की घटना, युवती से रेप के बाद गोली मार कर हत्या, शव को जलाया

बक्सर में दोहरायी गयी तेलंगाना की घटना, युवती से रेप के बाद गोली मार कर हत्या, शव को जलाया
सांकेतिक तस्वीर.

बक्सर / इटाढ़ी : तेलंगाना के हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक से गैंगरेप के बाद शव जलाने का मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ कि बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा एक युवती के साथ गैंगरेप कर उसे गोली मार दी गयी. साथ ही साक्ष्य मिटाने के लिए अपराधियों ने युवती के शव को जला दिया. घटना की सूचना मिलते ही पूरे जिले में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर जिले के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. हालांकि, युवती की पहचान नहीं हो पायी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुड़ा गांव के लोग अपना खेत घूमने के लिए बधार में गये थे. लोगों ने बधार में देखा कि एक युवती का शव जला हुआ पड़ा है. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना गांव के लोगों को दी. गांव के लोगों को सूचना मिलते ही पूरा गांव घटनास्थल पर जुट गया. वहीं, महिला के शव मिलने की सूचना पूरे जिले में आग की तरह फैल गयी. जिले में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना इटाढ़ी थाने की पुलिस को दी. 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही वरीय अधिकारियों को भी सूचना दी. सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. वहीं, युवती की पहचान के लिए पुलिस आसपास के सभी थानों समेत जिलों के अन्य थानों से संपर्क कर रही है. 

घटना के संबंध में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि युवती को गोली मारकर कर शव को जला दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि युवती के साथ गैंगरेप हुआ है कि नहीं. युवती की पहचान नहीं हो पायी है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement