Advertisement

bollywood

  • Nov 9 2018 11:15AM

PHOTOS: जब ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन संग पब्लिकली इस अंदाज में नजर आईं सुष्मिता सेन

PHOTOS: जब ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन संग पब्लिकली इस अंदाज में नजर आईं सुष्मिता सेन
pic taken from instagram

सुष्मिता सेन लगातार अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. दिवाली के मौके पर सामने आई तसवीरों के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन जल्‍द ही विवाह बंधन में बंधने वाली हैं. इन तसवीरों में सुष्मिता अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रोमांटक अंदाज में नजर आ रही हैं. सुष्मिता ने खुद यह तसवीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. सुष्मिता और रोहमन कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर एकसाथ नजर आये थे इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरे आनें लगी.

हालांकि सुष्मिता ने एयरपोर्ट पर रोहमन और अपने रिश्‍ते पर कुछ कहा नहीं लेकिन पैपराजी को पोज जरूर दिये. इसके बाद दोनों शिल्‍पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में हाथों में हाथ डाले पहुंचे. इस तसवीर ने दोनों के प्‍यार को बयां किया.

Pic: Instagram

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्‍टार्स अपने रिश्‍ते को अगले पड़ाव पर ले जाना चाहते हैं. दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सुष्मिता और रोहमन पिछले दो म‍हीने से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात एक फैशन इवेंट के दौरान हुई थी. दोनों को एकदूसरे का साथ अच्‍छा लगता है. रोहमन ने सुष्मिता को प्रपोज किया है और वो भी इसके लिए तैयार हो गईं हैं. दोनों की शादी अगले साल होने की आशंका जताई जा रही है.

Pic: Instagram

बता दें कि रोहमन शोल सुपरमॉडल हैं. सुष्मिता और रोहमन में तक़रीबन 15 साल का अंतर है. सुष्मिता 42 वर्ष की हैं जबकि रोहामन 27 साल के हैं.

Pic: Instagram

सुष्मिता सेन ने शादी नहीं की लेकिन उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है. उनकी दो बेटियों के नाम रिनी और अलिसाह हैं. वे फिल्‍मों से दूर हैं और बेटियों के साथ पूरा समय बिता रही हैं.

Pic: Instagram

भारत के सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज रखने वाली सुष्मिता सेन पहली शख्स हैं. सुष्मिता का जन्म 19 नवंबर 1975 को को हुआ. उन्होंने महज 19 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर भारत का नाम रौशन किया. मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता ने अपना करियर बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में शुरू किया.

Pic: Instagram

सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. 'बीवी नंबर 1',  'मैं हूं न', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्में हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement