29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या संजय दत्‍त की बायोपिक से नाराज हैं बेटी त्र‍िशाला दत्‍त…?

रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘संजू’ लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजय दत्‍त की बायोपिक भले बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है लेकिन फिल्‍म ने कई सवालों के जवाब अधूरे छोड़ दिये. फिल्‍म को दर्शकों को बेशुमार प्‍यार मिल रहा है और रणबीर की एक्टिंग की […]

रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘संजू’ लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजय दत्‍त की बायोपिक भले बॉक्‍स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है लेकिन फिल्‍म ने कई सवालों के जवाब अधूरे छोड़ दिये. फिल्‍म को दर्शकों को बेशुमार प्‍यार मिल रहा है और रणबीर की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही हैं. वहीं संजय दत्‍त की बड़ी बेटी त्र‍िशाला दत्‍त को लेकर कहा जा रहा है कि वो इस फिल्‍म से नाराज हैं…!

दरअसल त्र‍िशाला अक्‍सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पापा संजय दत्‍त के साथ तसवीरें शेयर करती रहती हैं. उन्‍होंने पिता के प्रति अपने स्‍नेह को अक्‍सर तसवीरों के माध्‍यम से बयां किया है.

लेकिन जब से फिल्‍म संजू रिलीज हुई है उन्‍होंने फिल्‍म को लेकर कोई पोस्‍ट शेयर नहीं किया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि त्र‍िशाला फिल्‍म ‘संजू’ से नाराज चल रही हैं. दरअसल फिल्‍म में संजय दत्‍त की पहली पत्‍नी रिचा शर्मा के बारे में कोई जिक्र नहीं किया. बड़ी बेटी होने के तौर पर उनका फिल्‍म में जिक्र होना बनता था, लेकिन क्‍यों हिरानी ने फिल्‍म में उनकी पहली पत्‍नी और बेटी का जिक्र नहीं किया यह कोई नहीं जानता.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो त्र‍िशाला फिल्‍म संजू को लेकर शुरुआत से ही अपने पिता से खफा चल रही हैं. दरअसल फिल्‍म की कास्टिंग का जब ऐलान किया गया था तब त्र‍ि शाला या उनकी मां का कोई जिक्र नहीं हुआ था, जिस कारण त्र‍ि शाला अपने पिता संजय दत्‍त से थोड़ी नाराज हो गई थीं.

त्र‍िशाला ने ‘संजू’ को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, ऐसे में पक्‍के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि वे इस फिल्‍म को लेकर क्‍या सोच रही हैं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें