29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी करने के 100 तरीके हैं तो चोर को पकड़ने के 101 तरीके

बोकारो: डीएवी स्कूल सेक्टर चार में मंगलवार को साइबर सिक्यूरिटी व एथिकल हैकिंग पर सेमिनार व वर्कशॉप का आयोजन हुआ. इसमें क्लास 11वीं-12वीं के स्टूडेंट्स शामिल हुए. प्राचार्य अरुण कुमार ने मुख्य अतिथि सिटी डीएसपी बोकारो अजय कुमार को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. छात्राओं ने स्वागत गान प्रस्तुत किया. मुख्य अतिथि व अन्य अतिथियों ने […]

बोकारो: डीएवी स्कूल सेक्टर चार में मंगलवार को साइबर सिक्यूरिटी व एथिकल हैकिंग पर सेमिनार व वर्कशॉप का आयोजन हुआ. इसमें क्लास 11वीं-12वीं के स्टूडेंट्स शामिल हुए. प्राचार्य अरुण कुमार ने मुख्य अतिथि सिटी डीएसपी बोकारो अजय कुमार को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. छात्राओं ने स्वागत गान प्रस्तुत किया.

मुख्य अतिथि व अन्य अतिथियों ने द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. सिटी डीएसपी और प्राचार्य ने कहा कि साइबर क्राइम और उससे बचने के उपाय की जानकारी सभी के लिए बहुत जरूरी है.

फोरेंसिक विंग फेडरेशन के पदाधिकारियों ने विद्यार्थियों को बताया कि यदि चोरी करने के 100 तरीके हैं तो चोर को पकड़ने के 101 तरीके हैं. साइबर सिक्यूरिटी से जुड़ी धाराओं की जानकारी भी दी गयी. महिला थाना प्रभारी संगीता कुमारी, एलएमसी मेंबर श्री बह्मदेव, आशालता केंद्र के निदेशक सह वाइस चेयरमैन भवानी शंकर जायसवाल, एलएमएसी ठाकुर केएन सिंह, शशिभूषण मुख्य रूप से उपस्थित थे. कार्यक्रम में लगभग 2000 छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें