34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंद आवास का ताला तोड़कर 3.20 लाख नकद व लाखों के जेवरात ले उड़े चोर

फुसरो : बोकारो जिला के बेरमो थाना क्षेत्र के मधुकनारी में 12 मार्च की रात अज्ञात चोरों ने बंद आवास को निशाना बनाया और लाखों के सामान ले उड़े. नरेश साहू के घर का ताला तोड़कर चोर 3.20 लाख रुपये नकद एवं लगभग तीन लाख रुपये के जेवरात ले गये. घटना की जानकारी 13 मार्च […]

फुसरो : बोकारो जिला के बेरमो थाना क्षेत्र के मधुकनारी में 12 मार्च की रात अज्ञात चोरों ने बंद आवास को निशाना बनाया और लाखों के सामान ले उड़े. नरेश साहू के घर का ताला तोड़कर चोर 3.20 लाख रुपये नकद एवं लगभग तीन लाख रुपये के जेवरात ले गये.

घटना की जानकारी 13 मार्च की रात को मिली, जब नरेश साव पत्नी के साथ धनबाद से एक शादी समारोह से वापस घर लौटे. नरेश साव ने घटना की जानकारी स्थानीय वार्ड पार्षद दिनेश रवि को दी. पार्षद श्री रवि ने बेरमो पुलिस को सूचित किया.

रात में ही बेरमो थाना प्रभारी केके साहू, एसआई बिनोद कुमार दलबल के साथ पहुंचे और बारीकी से पूरे घर की जांच की. गुरुवार को इस संबंध में गृह स्वामी ने बेरमो थाना में लिखित आवेदन भी दिया.

गृह स्वामी श्री साव ने बताया कि वे अपने पूरे परिवार के साथ 12 मार्च की शाम को विवाह समारोह में शामिल होने के लिए धनबाद गये थे. 13 मार्च की रात पत्नी के साथ लौटे, तो देखा कि घर के बाहर का ताला टूटा हुआ है. घर में दाखिल होते ही उनके होश उड़ गये.

देखा कि नरेश एवं उनके बेटे के कमरे के सामान बिखरे पड़े हैं. दोनों कमरों की आलमारियां टूटी थी. अलमारी से नकदी और जेवरात गायब थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें