36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालगाड़ी से चावल की बाेरी लूटने के मामले में आरपीएफ की टीम ने चलाया सर्च अभियान

भागलपुर : बिहार-झारखंड सीमावर्ती मंदारहिल रेलखंड के डांड़े हॉल्ट पर पंजाब से आकर खड़ी मालगाड़ी से चावल की बाेरी लूटने के मामले में आरपीएफ की टीम ने मंगलवार को सर्च अभियान चलाया. चावल की बाेरी लूटने वालों की तलाश स्टेशन के नजदीक के गांवों में की गयी. इस मामले में आरफीएफ ने तीन पर नामजद […]

भागलपुर : बिहार-झारखंड सीमावर्ती मंदारहिल रेलखंड के डांड़े हॉल्ट पर पंजाब से आकर खड़ी मालगाड़ी से चावल की बाेरी लूटने के मामले में आरपीएफ की टीम ने मंगलवार को सर्च अभियान चलाया. चावल की बाेरी लूटने वालों की तलाश स्टेशन के नजदीक के गांवों में की गयी. इस मामले में आरफीएफ ने तीन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. बता दें कि रविवार रात करीब दो बजे पंजाब से भागलपुर होकर मालगाड़ी डांड़े हॉल्ट पहुंची थी, तभी इसका इंजन फेल कर गया था.
मालगाड़ी को दुमका तक पहुंचने के लिए इंजन की जरूरत थी. सुबह दुमका पैसेंजर आने के इंतजार में यह लगभग चार घंटे हॉल्ट पर खड़ी रही. इस बीच लोगों ने मालगाड़ी को रुकी हुई देखी तो एफसीआइ की 22 बोरी चावल गायब कर दिया. हालांकि, वैगन से चावल की गायब बोरियां आरपीएफ ने बरामद कर ली थी और अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया था.
जमालपुर में आरआरआइ वर्क को ले रेल ब्लॉक का हेडक्वार्टर से आया मैसेज. जमालपुर में रूट रिले इंटरलॉकिंग (आरआरआइ) कार्य के लिए रेल ब्लॉक से संबंधित मैसेज मंगलवार को हेडक्वार्टर से आ गया है. 20 सितंबर से 29 सितंबर तक ट्रेन परिचालन अस्त-व्यस्त रहेगा.
महीनों बाद गरीब रथ खुली राइट टाइम
भागलपुर. महीनों बाद मंगलवार को गरीब रथ निर्धारित समय पर रवाना हुई. इसका भागलपुर से रवाना होने का समय दोपहर 1.30 बजे हैं. यह इसलिए संभव हो सका है कि डाउन में गरीब रथ यहां से खुलने के समय से पहले पहुंची चुकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें