34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पेशी के दौरान बोली पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, महिला व कमजोर वर्ग से होने के कारण किया जा रहा है प्रताड़ित

बेगूसराय : आर्म्स एक्ट मामले में आत्मसमर्पण कर चुकीबिहारसरकार में पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को पहली पेशी के लिए कैदी वाहन से शनिवार को बेगूसरायजिलेमें मंझौल न्यायालय लाया गया. कैदी वाहन से उतरते ही भारी सुरक्षा व्यवस्था और बड़ी संख्या में उपस्थित समर्थकों के बीच पूर्व मंत्री को न्यायालय में हाजिर करवाया गया. […]

बेगूसराय : आर्म्स एक्ट मामले में आत्मसमर्पण कर चुकीबिहारसरकार में पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को पहली पेशी के लिए कैदी वाहन से शनिवार को बेगूसरायजिलेमें मंझौल न्यायालय लाया गया. कैदी वाहन से उतरते ही भारी सुरक्षा व्यवस्था और बड़ी संख्या में उपस्थित समर्थकों के बीच पूर्व मंत्री को न्यायालय में हाजिर करवाया गया. वहीं, हाजिरी के बाद कोर्ट रूम से बाहर निकलते ही मीडिया कर्मियों ने मंजू वर्मा को उन्हें घेर लिया. जहां,पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मंत्री ने मीडिया की कार्यशैली पर तीखे प्रहार किये.

साथ ही सवालिया लहजे में पूर्व मंत्रीमंजूवर्मा ने कहा मैं अपने मुख्यमंत्री, माननीय नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से आरजू के साथ पूछना चाहती हूं कि मेरी गलती क्या है. मुझे आज चार महीने से प्रताड़ित क्यों किया जा रहा है. जब आप सब लोगों ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की सीबीआई जांच की मांग की थी. अब सीबीआई जांच हो रही है. सीबीआई अपना काम कर रही है. दोषी को सजा भी मिल रहा है. लेकिन, हर न्यूज में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम और मंजू वर्मा व चंद्रशेखर वर्मा ही सुर्खियों में रहता है, आखिर क्यों?

https://t.co/55x0zfZB5B

महिला और कमजोर वर्ग से आने के कारण प्रताड़ना का लगाया आरोप
पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने मीडिया से बातचीत के क्रम में आरोप लगाते हुए कहा कि मैं कमजोर वर्ग से आती हूं. मैं कुशवाहा जाति से हूं. इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है. आज चार महीने में दस दिन भी ऐसा नहीं हुआ होगा जब विभिन्न न्यूज चैनलों और समाचार पत्रों में मंजू वर्मा, चंद्रशेखर वर्मा व मुजफ्फरपुर शेल्टर होम सुर्खियों में न रहा हो. आखिर जब सीबीआई जांच हो रही है. तो फिर मुझे क्यों प्रताड़ित किया जा रहा है. मैं सीबीआई के कर्तव्यनिष्ठता, उसके स्वच्छ चरित्र एवं ईमानदारी को सलाम करते हुए विश्वास रखती हूं. मुझे उम्मीद है कि सीबीआई उचित जांच करेगी और दूध का दूध, पानी का पानी साफ हो जायेगा.

पुरी कुशवाहा बिरादरी हो रही प्रताड़ित
पूर्व समाज कल्याण मंत्री ने मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि मानसिक रूप से प्रताड़ित सिर्फ मंजू वर्मा नहीं हो रही है. मंजू वर्मा को कौन पहचानता था. यह प्रताड़ना चेरियाबरियारपुर विधानसभा की विधायक और सरकार के पूर्व मंत्री की हो रही है और कुशवाहा जाति के बेटी की हो रही है. जनता सब समझ रही है. मैं जनता को सलाम करती हूं. वहीं, इससे पहले मंत्री को न्यायालय में पेशी के दौरान कोर्ट के द्वारा स्वास्थ्य से संबंधी जानकारी ली गयी. पूर्व मंत्री के अधिवक्ता सत्यनारायण महतो ने बताया कोर्ट ने पूछा कोई दिक्कत तो नहीं है. जिस पर पूर्व मंत्री ने दांत में दर्द होने की शिकायत की. परंतु किसी तरह का आदेश नहीं देने की आग्रह करते हुए स्वयं इलाज करा लेने की बात कही. उसके बाद कोर्ट के द्वारा 13 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस दौरान पूर्व मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा भी मौजूद थे.

चंद्रशेखर वर्मा मीडिया पर भड़के
पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के साथ न्यायालय में हाजिरी के लिए पहुंचे उनके पति चंद्रशेखर वर्मा मीडिया के सवाल पर भड़क उठे. उन्होंने मीडिया पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि अपनी भाषा में संयम बरतें. मीन- मेख निकाल कर मत छापिये. जब मीडिया ने उनसे पूछा, क्या आपको फंसाया गया है. इसके जवाब में पूर्व मंत्री के पति ने भड़कते हुए मीडिया से ही सवाल कर दिया आपको क्या लगता है. उन्होंने कहा आज तक सीबीआई ने कहीं पर हम लोगों का न तो नाम लिया है और न ही कहीं कुछ हुआ है. लेकिन आज के भी न्यूज में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में आरोपित पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के तौर पर छापा गया है आखिर आरोप क्या है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें