26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निशानेबाजी विश्व कप में भाग नहीं लेगा पाकिस्तान, भारत से नहीं मिला वीजा

कराची : पाकिस्तान नयी दिल्ली में होने वाले निशानेबाजी विश्व कप में भाग नहीं लेगा. पाकिस्तानी राष्ट्रीय राइफल निशानेबाजी महासंघ के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को पुष्टि की कि उसके निशानेबाजों को भारतीय उच्चायोग से वीजा नहीं मिला है. पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद आईएसएसएफ विश्व कप में पाकिस्तानी निशानेबाजों के भाग लेने पर […]

कराची : पाकिस्तान नयी दिल्ली में होने वाले निशानेबाजी विश्व कप में भाग नहीं लेगा. पाकिस्तानी राष्ट्रीय राइफल निशानेबाजी महासंघ के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को पुष्टि की कि उसके निशानेबाजों को भारतीय उच्चायोग से वीजा नहीं मिला है.

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद आईएसएसएफ विश्व कप में पाकिस्तानी निशानेबाजों के भाग लेने पर संदेह जताया जा रहा था. एनएसआरएफ अध्यक्ष रजी अहमद ने कहा, हमारे निशानेबाजों को बुधवार की सुबह रवाना होना था क्योंकि गुरुवार से विश्व कप शुरू हो रहा है, लेकिन हमें वीजा नहीं मिला.

उन्होंने कहा, पुलवामा घटना के बाद हमें वीजा मिलने पर शक ही था जो आज सही साबित हुआ. यह दुखद है कि हमारे निशानेबाजों को ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने का मौका नहीं मिलेगा. रजी ने कहा कि हवाई टिकट बुक हो चुके थे और दिल्ली में हथियार ले जाने के लिये अनापत्ति प्रमाण पत्र भी मिल चुका था.

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान ने जी एम बशीर और खलील अहमद के साथ टीम मैनेजर के लिये वीजा मांगा था. इस बीच भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने कहा कि उसे विश्व कप में पाकिस्तानी निशानेबाजों की भागीदारी को लेकर कोई पुष्टि नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें