1. home Hindi News
  2. national
  3. yoga guru baba ramdev trolling on social media for tweet over celibacy after allopathy controversy smb

पुत्रजीवक बीज के बाद बाबा रामदेव का नया दावा: इस औषधि के इस्तेमाल के बाद पैदा होंगी ऋषियों जैसी संतानें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
योग गुरु बाबा रामदेव.
योग गुरु बाबा रामदेव.
फोटो : ट्विटर.

Yoga Guru Baba Ramdev Tweet Over Celibacy योगगुरु बाबा रामदेव इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए है. इस बार बाबा रामदेव एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में आए है. दरअसल, बाबा रामदेव ने एक विज्ञापन का ट्वीट करते हुए लोगों से ब्रह्मचर्य को बढ़ावा देने की अपील की है. उनके इस अपील पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें टारगेट करते हुए अजब गजब कमेंट करना शुरू कर दिया है.

दरअसल, योग गुरु बाबा रामदेव ने ब्रह्मचर्य वाला विज्ञापन जारी करते हुए लिखा है कि जो युवक युवतियां आजीवन ब्रह्मचारी रहकर अपना पूरा जीवन देश, धर्म व संस्कृति एवं मानवता की सेवा तथा भगवान के लिए अर्पित करना चाहते हैं, संपर्क करें. इसके साथ ही बाबा रामदेव ने अपने ट्वीट में संपर्क करने के लिए अलग-अलग नंबर भी जारी किए है.

बाबा रामदेव के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कंमेंट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर्स ने अपने कंमेंट में बाबा रामदेव से सवाल करते हुए लिखा है कि आप हिंदुओं की जनसंख्या को कम क्यों करना चाहते है. वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा है, इससे हमारे सनातन धर्म के हिंदुओं की जनसंख्या में तो कमी नहीं आएगी ना. जबकि, एक अन्य ने तंज कसते हुए अपने कंमेंट में लिखा है, मम्मी-पापा नहीं मानेंगे.

उल्लेखनीय है कि योग गुरु बाबा रामदेव का अभी आईएमए के साथ भी विवाद नहीं सुलझा है. इस बीच हाल ही में कोरोना के उपचार में इस्तेमाल हो रही दवाओं पर सवाल उठाने को लेकर बाबा रामदेव के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. रायपुर पुलिस ने 26 मई की शिकायत पर बाबा रामदेव के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें