1. home Home
  2. national
  3. what is sunday what is monday rahul gandhi statement on modi government enemployement prt

नौकरी ही नहीं तो क्या संडे, क्या मंडे! राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार के 'विकास' पर किया कटाक्ष

राहुल गांधी ने बेरोजगारी और नौकरियों की कमी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार कटाक्ष किया है. राहुल गांधी ने कहा है कि जब नौकरी ही नहीं है तो क्या संडे और क्या मंडे. बीजेपी सरकार ने ऐसा 'विकास" किया है कि रविवार और सोमवार का भेद ही खत्म कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर फिर किया कटाक्ष
राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर फिर किया कटाक्ष
file photo

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर केन्द्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने देश में बेरोजगारी और नौकरियों की कमी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार कटाक्ष किया है. राहुल गांधी ने कहा है कि जब नौकरी ही नहीं है तो क्या संडे और क्या मंडे. बीजेपी सरकार ने ऐसा 'विकास" किया है कि रविवार और सोमवार का भेद ही खत्म कर दिया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर यह कटाक्ष किया है.

नौकरी ही नहीं तो क्या संडे, क्या मंडे! राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार के 'विकास' पर किया कटाक्ष

राहुल गांधी ने अखबार की एक खबर के हवाले से केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. अपने ट्वीटर पर उन्होंने आर्टिकल की कंटिंग भी शेयर की है. राहुल गांधी के शेयर किए गये आर्टिकल के कटिंग के मुताबिक देश से 4 हजार कंपनियां बंद होने वाली है. इसके अलावा लिखा गया है कि बीते चार साल में तीन अमेरिकन ऑटो कंपनियों ने भारत से अपना कारोबार समेट लिया है. यहां तक की, जनरल मोटर्स और हार्ले डेविडसन ने भी भारत छोड़ दिया है.

गौरतलब है कि केन्द्र सरकार पर कांग्रेस महंगाई को लेकर लगातार हमलावर बना हुआ है. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, सरकार ने कहा था कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही थी. लेकिन कांग्रेस का आरोप है कि, आलम यह है कि किसान कर्ज तले दब गये हैं. कांग्रेस का आरोप है कि ये जुमलेबाज सरकार है, ये किसानों को लगातार धोखा देती आ रही है.

मीडिया पर राहुल ने उठाये सवाल: राहुल गांधी शनिवार को केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, कांग्रेस ने 70 साल में जो कुठ देश में खड़ा किया था उसे सरकार ने सात सालों में बेच दिया. वहीं राहुल गांधी ने मीडिया पर भी सवाल उठाए हैं. राहुल गांधी ने कहा कि मुंबई हमले में मीडिया ने मनमोहन सिंह को कमजोर पीएम करार दिया था, लेकिन पुलवामा हमले में मीडिया ने पीएम मोदी के खिलाफ कुछ नहीं बोला

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें