1. home Hindi News
  2. national
  3. violence during kisan tractor rally latest news updates union minister prakash javadekar says govt never said that there is no more scope for discussion with farmers smb

Farmers Protest : किसानों के साथ बातचीत का स्कोप खत्म हो गया है, सरकार ने ऐसा कभी नहीं कहा : प्रकाश जावड़ेकर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Union Minister Prakash Javadekar
Union Minister Prakash Javadekar
ANI PIC

Violence During Kisan Tractor Rally गणतंत्र दिवस के दिन नये कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलनकारियों द्वारा निकाले गये ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हुए हिंसा को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे है. इस बीच केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को कहा है कि सरकार ने ऐसा कभी नहीं कहा कि किसानों के साथ बातचीत का स्कोप खत्म हो गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस आज शाम 4.00 प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 26 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा को लेकर सभी सवालों के जवाब देगी. इस दौरान प्रकाश जावड़ेकर ने यह भी कहा कि सरकार ने ये कभी नहीं बोला कि किसानों के साथ बातचीत का स्कोप खत्म हो गया है. गौर हो कि गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली हिंसा को लेकर अधिकारियों से बातचीत कर रहे है और लगातार मामले पर नजर बनाए हुए है.

बता दें कि नये कृषि कानूनों को वापस लेने और न्यूनतम समर्थन मूल्य की कानूनी गारंटी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों को दिल्ली पुलिस ने उनकी मांग को मानते हुए गणतंत्र दिवस समारोह समाप्त होने के बाद तय रास्ते पर ट्रैक्टर परेड निकालने की अनुमति दी थी. लेकिन, किसानों ने तय समय से पहले ही मध्य दिल्ली के लिए कूच किया जिससे हंगामे की स्थिति पैदा हो गयी. फिलहाल दिल्ली पुलिस की एक टीम जांच करने के लिए लाल किले पर पहुंची है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें