1. home Home
  2. national
  3. violence again on singhu border fracturing leg for not giving chicken for free one nihang has been arrested for assaulting a labourer vwt

सिंघु बॉर्डर पर फिर हिंसा : मुफ्त में चिकन नहीं देने पर तोड़ दी टांग, मारपीट के आरोप में एक निहंग गिरफ्तार

सिंघु बॉर्डर पर किसानों के विरोध स्थल पर निहंग सिख द्वारा एक और व्यक्ति के साथ मारपीट की गई. पीड़ित मनोज पासवान नाम के एक मजदूर ने आरोप लगाया कि करनाल निवासी नवीन नाम के एक व्यक्ति ने उसका पैर तोड़ दिया, जब उसने अपने साथ ले जा रहे पोल्ट्री स्टॉक से चिकन देने से इनकार कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घायल मजदूर मनोज पासवान (बाएं) और आरोपी नवीन कुमार (दाहिने).
घायल मजदूर मनोज पासवान (बाएं) और आरोपी नवीन कुमार (दाहिने).
फोटो : ट्विटर.

नई दिल्ली : सिंघु बॉर्डर पर किसानों के मंच के सामने हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. अभी हाल ही के दिनों में निहंग सिखों द्वारा पंजाब के तरणताल के युवक लखबीर सिंह की नृशंस हत्या के बाद शुक्रवार को एक और वारदात सामने आई है. खबर है कि सिंघु बॉर्डर पर मुफ्त में मुर्गा नहीं देने पर एक मजदूर की पिटाई कर दी गई, जिससे उसकी एक टांग टूट गई. इस मामले में स्थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

समाचार एजेंसी एएनआई को हरियाणा पुलिस ने जानकारी दी है कि 'सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर मुफ्त में चिकन देने से मना करने पर एक मजदूर के साथ मारपीट करने और उसकी टांग तोड़ने के आरोप में एक निहंग नवीन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.' हालांकि, इस घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घायल मजदूर को दिखाया जा रहा है.

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंघु बॉर्डर पर हुई मार-पीट की इस घटना में मजदूर मनोज पासवान बुरी तरह से घायल हो गया है और उसकी एक टांग टूट गई है. सोनीपत पुलिस के हवाले से एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, सिंघु बॉर्डर पर किसानों के विरोध स्थल पर निहंग सिख द्वारा एक और व्यक्ति के साथ मारपीट की गई. पीड़ित मनोज पासवान नाम के एक मजदूर ने आरोप लगाया कि करनाल निवासी नवीन नाम के एक व्यक्ति ने उसका पैर तोड़ दिया, जब उसने अपने साथ ले जा रहे पोल्ट्री स्टॉक से चिकन देने से इनकार कर दिया.

बता दें कि बीते 15 अक्टूबर को सिंघु बॉर्डर पर किसानों के मंच के सामने पंजाब के तरनतारन जिले के निवासी लखबीर सिंह (36) की हत्या कर दी गई थी और उसका शव धरना-प्रदर्शन स्थल से कुछ दूरी पर बैरिकेड से लटका दिया गया था. इस मामले में युवक का एक हाथ काट दिया गया था. इस मामले का संबंध निहंग समूह से बताया जाता है. हत्या की वजह एक धर्म ग्रंथ की बेअदबी को लेकर हुआ विवाद माना जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें